राम जन्मभूमि स्थल पर पूजा कर अपने पाप धोने का प्रयास कर रहे केजरीवाल : गौतम गंभीर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर मंगलवार को पूजा की और कहा कि उनकी सरकार, दिल्ली सरकार की मुफ्त तीर्थयात्रा योजना में अयोध्या को शामिल करेगी.

राम जन्मभूमि स्थल पर पूजा कर अपने पाप धोने का प्रयास कर रहे केजरीवाल : गौतम गंभीर

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने मंगलवार को अरविंद केजरीवाल की अयोध्या यात्रा को निशाने पर लेते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री राजनीति में “दोहरे मानदंडों” वाली राजनीति कर रहे हैं और राम जन्मभूमि स्थल पर पूजा कर अपने “पापों को धोने का” प्रयास कर रहे हैं. गंभीर की टिप्पणी पर आम आदमी पार्टी की ओर से कोई तात्कालिक प्रतिक्रिया नहीं आई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर मंगलवार को पूजा की और कहा कि उनकी सरकार, दिल्ली सरकार की मुफ्त तीर्थयात्रा योजना में अयोध्या को शामिल करेगी.

पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गंभीर ने एक बयान में कहा, “हम सबको पता है कि केजरीवाल और उनके साथियों ने विभिन्न अवसरों पर राम मंदिर पर क्या बोला है. अब वह अयोध्या जाकर अपने पाप धोना चाहते हैं.” उन्होंने आरोप लगाया, “अरविंद केजरीवाल, राजनीति में पाखंड और दोहरे मानदंड का दूसरा नाम हैं. कुछ मायनों में एआईएमआईएम जैसी पार्टियां केजरीवाल से बेहतर हैं क्योंकि वे अपने सांप्रदायिक एजेंडे और काम के प्रति स्पष्ट हैं.”



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com