जयाप्रदा का खुलासा: अमर सिंह मेरे 'गॉडफादर', आजम खान ने एसिड अटैक करवाने की कोशिश की

Jaya Prada at Queensline literature fest: बॉलीवुड एक्ट्रेस जयाप्रदा (Jaya Prada) ने अमर सिंह को लेकर शुक्रवार को कई सारे खुलासे किए. जया प्रदा (Actress Jaya Prada) अमर सिंह को अपना ‘गॉडफादर' मानती हैं.

जयाप्रदा का खुलासा: अमर सिंह मेरे 'गॉडफादर', आजम खान ने एसिड अटैक करवाने की कोशिश की

जयाप्रदा (Jaya Prada) ने अमर सिंह (Amar Singh) को बताया अपना 'गॉडफादर'

मुंबई:

Jaya Prada at Queensline literature fest: बॉलीवुड के बाद सियासत की पारी खेल रहीं एक्ट्रेस जयाप्रदा (Jaya Prada) ने अपने करियर और सफलताओं को लेकर शुक्रवार को कई सारे खुलासे किए. अभिनेत्री जया प्रदा (Actress Jaya Prada) अमर सिंह को अपना ‘गॉडफादर' मानती हैं. हालांकि जयाप्रदा कहती हैं कि अगर वह अमर सिंह (Amar Singh) को राखी भी बांध दें, तब भी लोग उनके बारे में बाते बनाना बंद नही करेंगे. जयाप्रदा ने सपा नेता और रामपुर से विधायक आजम खान पर भी गंभीर आरोप लगाए और दावा किया कि आजम खान ने उनके उपर तेजाब हमला कराने की कोशिश की थी. दरअसल, उत्तर प्रदेश के रामपुर से लोकसभा की पूर्व सदस्य ने सपा से निष्कासित किए जाने के बाद अमर सिंह (Jaya Prada-Amar Singh) के साथ राष्ट्रीय लोक मंच बनाया था. जयाप्रदा (Actress Jaya Prada) ने अमर सिंह के साथ अपने संबंधों के बारे में नकारात्मक बातें किए जाने पर कहा, ‘मेरे जीवन में कई लोगों ने मेरी मदद की है और अमर सिंह जी मेरे गॉड फादर हैं'. 

जयाप्रदा बोलीं, अमर सिंह को राखी बांध दूं तब भी लोग हमारे रिश्तों के बारे में बातें बनाएंगे

जयाप्रदा (Jaya Prada) ने मुंबई में क्वींसलाइन लिटरेचर फेस्टिवल (Queensline literature fest in Mumbai) में बातचीत के दौरान दावा किया, ‘जिस परिस्थिति में मैं एक महिला के तौर पर आजम खान के साथ चुनाव लड़ रही थी, उस समय मुझ पर तेजाब हमला और मेरी जान को खतरा था...जब कभी मैं घर से बाहर जाती मैं अपनी मां को यह भी नहीं बता सकती थी कि मैं जिंदा लौटूंगी या नहीं'. उन्होंने कहा कि उनका समर्थन करने को कोई नेता सामने नहीं आया.

अमर सिंह का छलका दर्द, कांग्रेसियों का भला करने पर मिली यह सजा, देखें VIDEO...

जयाप्रदा (Jaya Prada) ने कहा, ‘मुलायम सिंह जी ने मुझे एक बार भी फोन नहीं किया'. जयाप्रदा ने कहा कि जब उनकी तस्वीरों में विद्वेषपूर्ण बदलाव कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, तब उन्होंने आत्महत्या करने तक की सोची थी. जयाप्रदा ने कहा, ‘अमर सिंह (Jaya Prada) डायलिसिस पर थे और मेरी तस्वीरों में विद्वेषपूर्ण बदलाव कर उसे क्षेत्र में फैलाया जा रहा था. मैं रो रही थी और कह रही थी कि अब मुझे और नहीं जीना है, मैं आत्महत्या करना चाहती हूं. मैं सदमे में थी और किसी ने मेरा समर्थन नहीं किया''.

देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा? जानिये राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने क्या कहा...

उन्होंने बताया, ‘‘डायलिसिस से आने पर सिर्फ अमर सिंह जी मेरे साथ खड़े हुए, मेरा समर्थन किया. आप उनके बारे में क्या सोचते हैं? गॉडफादर या फिर कोई और? यदि मैं उन्हें राखी भी बांध दूं तब क्या लोग बातें करना बंद कर देंगे? लोग क्या कहते हैं मुझे परवाह नहीं''. उन्होंने कहा कि पुरूष प्रधान इस व्यवस्था में किसी महिला के लिए नेता बनना असली चुनौती है. जयाप्रदा ने कहा, ‘‘एक पार्टी से सांसद रहने के दौरान भी मुझे नहीं बख्शा गया. आजम खान ने मुझे प्रताड़ित किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: हमलोग: राज्यसभा सांसद अमर सिंह से खास बातचीत