मुकेश अंबानी के घर के पास मिली SUV के मालिक ने मौत से पहले CM उद्धव को लिखी थी चिट्ठी

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली SUV स्कॉर्पियों गाड़ी के मालिक हीरेन मनसुख (Hiren Mansukh ) ने मौत से एक दिन पहले राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackrey) को पत्र लिखा था.

मुकेश अंबानी के घर के पास मिली SUV के मालिक ने मौत से पहले CM उद्धव को लिखी थी चिट्ठी

गुरुवार को अपने घर से बाहर निकलते हुए Hiren Mansukh का एक CCTV फुटेज सामने आया है

मुंबई:

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली SUV स्कॉर्पियों गाड़ी के मालिक हीरेन मनसुख (Hiren Mansukh ) ने मौत से एक दिन पहले राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackrey) को पत्र लिखा था. इस पत्र में उन्होंने पुलिस अधिकारियों और पत्रकारों द्वारा परेशान किए जाने की बात कही थी. हीरेन मनसुख  (Hiren Mansukh) ने अपने पत्र में राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, गृहमंत्री और पुलिस प्रमुख से  कानूनी कार्रवाई और सुरक्षा की मांग करते हुए लिखा था कि इस मामले में उसे पुलिस के अधिकारियों और कुछ पत्रकारों द्वारा परेशान किया जा रहा है. बताते चलें कि पिछले हफ्ते मुकेश अंबानी के घर के पास मिले विस्फोटक से लदी गाड़ी के मालिक हिरेन मनसुख का शव शुक्रवार को ठाणे में एक नाले के किनारे पड़ा मिला था. 

हीरेन के परिवार के अनुसार, वह गुरुवार से ही लापता थे, फिलहाल हादसे में मौत का मामला दर्ज किया गया है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मामला महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ते (ATS) को ट्रांस्फर कर दिया गया है. इससे पहले अनिल देशमुख ने एक बयान में बताया था कि यह कार हीरेन देशमुख की नहीं थी. कार सैम म्यूटेब नाम के शख्स के नाम पर दर्ज है, हीरेन ने इस कार का इंटीरियर का काम किया था. मनसुख एक कार पार्ट्स का व्यापारी है, जिसने हाल ही में कार चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी. देशमुख के अनुसार, मनसुख ने इस कार को उसके असली मालिक को नहीं लौटाया था क्योंकि कार मालिक ने काम करवाने के पैसे नहीं दिए थे. 


इन सबके बीच एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. गुरुवार के इस फुटेज में मनसुख अपने घर के बाहर टहलते हुए दिखाई दे रहे हैं. 2 मार्च को अपने पत्र में मनसुख ने बताया था कि कैसे उसकी कार चोरी हुई थी और किस तरह से उसे पुलिस द्वारा परेशान किया जा रहा है. महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेन्द्र फड़णवीस ने मुंबई में पत्रकारों से कहा कि मुख्य गवाह की मौत से संकेत मिलता है कि कुछ गड़बड़ है. उन्होंने कहा कि मैं मांग करता हूं कि मामले की जांच NIA को सौंपी जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि साउथ मुंबई में अंबानी के बहुमंजिला घर ''एंटीलिया'' के करीब 25 फरवरी को मनसुख की ''स्कॉर्पियो'' कार के अंदर जिलेटिन की छड़ें रखी हुई मिली थीं.  पुलिस ने कहा था कि कार 18 फरवरी को एरोली-मुलुंद ब्रिज से चोरी हुई थी.