हरिद्वार : गंगा में विसर्जित की गईं सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी की अस्थियां

बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर के पास एक एमआई17 वी 5 हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से जनरल रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य सैन्यकर्मियों का निधन हो गया था

हरिद्वार : गंगा में विसर्जित की गईं सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी की अस्थियां

गंगा में विसर्जित की गईं अस्थियां

हरिद्वार:

तमिलनाडु में हेलीकॉप्टर हादसे (Helicopter Crash) में जान गंवाने वाले देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत ( CDS General Bipin Rawat) और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की अस्थियों का विसर्जन हरिद्वार में गंगा में किया गया. इस दौरान रावत की दोनों बेटियां कृतिका और तारिणी मौजूद थीं. बता दें कि सीडीएस जनरल रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत का शुक्रवार को दिल्ली छावनी स्थित बरार स्क्वेयर अंत्येष्टि स्थल पर अंतिम संस्कार किया गया था. इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भारत के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना, कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित कई गण्यमान्य नेता शामिल थे. 

जनरल बिपिन रावत के निधन पर अमेरिका, रूस, पाकिस्तान समेत कई देशों ने जताया दुख

गौरतलब है कि बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर के पास एक एमआई17 वी 5 हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से जनरल रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य सैन्यकर्मियों का निधन हो गया था. वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संसद में बताया था कि तमिलनाडु में हुई हेलिकॉप्टर दुर्घटना की जांच की जाएगी. 

हेलीकॉप्टर हादसे में जान गंवाने वाले 6 और पार्थिव शरीरों की पहचान, DNA टेस्ट से की गई पहचान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com