'दीदी आज चंडी पाठ कर रही हैं, चुनाव जो ना कराए', गिरिराज सिंह का ममता बनर्जी पर तंज

एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने उनके हिंदू विरोधी होने के भाजपा के आरोपों का जिक्र करते हुए कहा था कि वह एक ब्राह्मण हैं और हिंदू रस्मों के बारे में भगवा पार्टी के ‘‘फर्जी हिंदू नेताओं’’ से कहीं ज्यादा जानती हैं.

'दीदी आज चंडी पाठ कर रही हैं, चुनाव जो ना कराए', गिरिराज सिंह का ममता बनर्जी पर तंज

गिरिराज सिंह नेे ममता बनर्जी पर साधा निशाना

भाजपा ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee ) पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस राज्य में दुर्गा पूजा विसर्जन के लिए लोगों को अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ता हो वहां की मुख्यमंत्री को चुनाव आने पर मंच से चंडी पाठ करना पड़ रहा है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने ट्वीट कर कहा कि बंगाल में रोहिंग्या मुसलमानों के साथ-साथ ममता बनर्जी भी ‘नर्वस' हैं और अब उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह मंदिर जाएं या मस्जिद.

ज्ञात हो कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी मंगलवार को पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम पहुंची थी जहां से वह इस बार विधानसभा का चुनाव लड़ रही हैं. भाजपा ने कभी ममता बनर्जी के नजदीकी सिपहसालार रहे शुभेंदु अधिकारी को उनके खिलाफ नंदीग्राम के चुनावी मैदान में उतारा है.

''ममता बनर्जी के मंत्र गलत'' : बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी ने रिकॉर्डिंग चलाकर किया दावा

एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने उनके हिंदू विरोधी होने के भाजपा के आरोपों का जिक्र करते हुए कहा था कि वह एक ब्राह्मण हैं और हिंदू रस्मों के बारे में भगवा पार्टी के ‘‘फर्जी हिंदू नेताओं'' से कहीं ज्यादा जानती हैं. ममता ने कहा था, ‘‘यदि किसी को मेरे धर्म के बारे में शक है तो मैं उन्हें बहस करने और हिंदू श्लोकों का पाठ करने में प्रतिस्पर्धा करने की चुनौती देती हूं.''इसके बाद मुख्यमंत्री ने मंच से चंडीपाठ भी किया.

गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो संदेश भी साझा किया जिसमें उन्होंने गुजरात विधानसभा के पिछले चुनावों के दौरान कांग्रेस के प्रमुख नेताओं के मंदिर दौरे और जनेऊ पहनने का जिक्र किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘बंगाल में मैंने दीदी को देखा. वहां के जिन हिन्दुओं को दुर्गा विसर्जन के लिए अदालत का सहारा लेना पड़ता था... जिनके मंत्री डॉन अखबार को कहते थे कि कलकत्ता में भी कराची है... आज दीदी चंडी पाठ कर रही हैं. चुनाव जो ना कराए.''ज्ञात हो कि भाजपा ममता बनर्जी पर तुष्टिकरण का आरोप लगाती रही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)