यह ख़बर 15 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

खेल अभी खत्म नहीं हुआ : ममता

खास बातें

  • समाजवादी पार्टी द्वारा राष्ट्रपति चुनाव पर यू टर्न लेने से लालपीली हुई तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता ने शुक्रवार को कहा कि वह अभी भी पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम को उम्मीदवार बनाए जाने के अपने फैसले पर कायम हैं।
कोलकाता:

समाजवादी पार्टी द्वारा राष्ट्रपति चुनाव पर यू टर्न लेने से लालपीली हुई तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता ने शुक्रवार को कहा कि वह अभी भी पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम को उम्मीदवार बनाए जाने के अपने फैसले पर कायम हैं। उन्होंने कहा कि खेल अभी खत्म नहीं हुआ है।

बनर्जी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि खेल अभी खत्म नहीं हुआ है। यह अभी जारी है। हम देखेंगे और इंतजार करेंगे। मुझे जो भी कहना होगा वह मैं शनिवार को कहूंगी।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी को शुक्रवार को संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) का राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस घोषणा के चंद घंटे के बाद ही सपा ने औपचारिक तौर पर प्रणब की उम्मीदवारी का समर्थन करने का ऐलान कर दिया। जबकि सपा ने तृणमूल कांग्रेस के साथ संयुक्त रूप से प्रणब की उम्मीदवारी को खारिज करते हुए इसके एवज में पूर्व राष्ट्रपति कलाम, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी का नाम सुझाया था।