दिल्ली में एंबुलेंस ड्राइवरों के साथ मारपीट, एक दर्जन गाड़ियों में की गई तोड़फोड़

सभी घायलों को मंगोल पूरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां 2 की हालत गंभीर बताई गयी है. पुलिस फरार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है. 

दिल्ली में एंबुलेंस ड्राइवरों के साथ मारपीट, एक दर्जन गाड़ियों में की गई तोड़फोड़

दिल्ली के मंगोलपुरी में बदमाशों ने दर्जनभर एम्बुलेंस पर किया पथराव

नई दिल्ली :

दिल्ली के थाना मंगोलपुरी इलाके में सोमवार रात एक झपटमार ने अपने दो दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ कैट्स एम्बुलेंस पर पथराव कर दिया, जिसमें करीब आधा दर्जन कैट्स कर्मचरियों को चोट लगी जबकि दर्जनभर एम्बुलेंस में तोड़फोड़ कर उन्हें क्षतिग्रस्त किया गया है. एम्बुलेंस के टूटे शीशे औऱ ज़मीन पर पड़े डंडे-पत्थर यह साफ बता रहे हैं कि यहां आखिर कितना उत्पात मचाया गया होगा. 

जानकारी के मुताबिक, कैट्स कर्मियों के साथ मारपीट की यह वारदात मंगोलपुरी एल ब्लॉक में बीती रात करीब 9 बजे हुई. जब शहजाद नामक एम्बुलेंस कर्मचारी अपने चालक के साथ मंगोलपुरी एल ब्लॉक स्थित बारात घर की तरफ एम्बुलेंस से जा रहा था. तभी शहज़ाद से एक झपटमार ने जबरन टैब छीनने की कोशिश की थी. विरोध करने पर हाथापाई हुई. बदमाश को पब्लिक की सहायता से कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया गया, जिसकी बुरी तरह पिटाई की गई. 

इस बीच बदमाश ने अपने दो दर्जन से ज्यादा साथियों को बुला लिया. जिन्होंने आते ही खड़ी एम्बुलेंस पर पथराव शुरू कर दिया. वो एक दूसरे से सभी को मारने की बात कहकर पथराव कर रहे थे. बदमाशों ने कर्मचारियों को लात घूसों से बुरी तरह से पीटा. पुलिस जब तक मौके पर पहुंच पाती. आरोपी फरार हो गए. 

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के बीच देश की राजधानी दिल्ली में बढ़ते मामलों के लिए UP और कई अन्य राज्यों से सैकड़ों कैट्स एम्बुलेंस और कैट्स कर्मी अपनी सेवा देने के लिए यहां ड्यूटी पर आए हुए हैं और प्रशासन की तरफ से इनके रहने खाने की व्यवस्था दिल्ली के अलग अलग इलाको में बने सामुदायिक केंद्रों में कई गयी है. दिल्ली के मंगोल पूरी स्थित कई सामुदायिक केंद्रों में कैट्स कर्मियों के अस्थाई बेस बनाये गए हैं. 

एक कैट्स कर्मी ने बताया कि वारदात के समय उन लोगों को डयूटी चेज करनी थी और वो लोग खाना खा रहे थे कि अचानक से आये बदमाशो ने उनपर हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि आये दिन छीना छपटी की कोशिश की जाती है और उल्टा पुलिस उन्हें ही धमका रही है. इस हमले के कई कैट्स कर्मी घायल हुए हैं जिनमें से 2 की हालात गंभीर बताई जा रही है. 

बरहाल सभी घायलों को मंगोल पूरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां 2 की हालत गंभीर बताई गयी है. पुलिस फरार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है. 

वीडियो: घरों को लौटना चाह रहे सैकड़ों प्रवासी कामगारों की सूरत में पुलिस के साथ झड़प
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com