फिल्मों में पैसा लगाने के नाम पर दिल्ली में 6 करोड़ की ठगी, केस दर्ज

डायरेक्टर ने लोगों को बताया कि अगर आप लोग उसके प्रोडक्शन हाउस में निवेश करेंगे तो हर साल उन्हें निवेश की गई रकम का 60 फीसदी तक पैसा वापस मिल जाएगा. 

फिल्मों में पैसा लगाने के नाम पर दिल्ली में 6 करोड़ की ठगी, केस दर्ज

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा कर रही है जांच

नई दिल्ली:

दिल्ली में 5 लोगों ने दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में शिकायत दी कि उन्हें अनिल कुमार नाम के शख्स ने संपर्क किया. जिसने खुद को एम्स में डाटा एंट्री ऑपरेटर बताया और कहा कि फ़िल्म बनाने वाली एक प्रोडक्शन कंपनी सिनेमिर्ची प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड में अगर वो पैसा निवेश करते हैं तो उन्हें काफी ज्यादा फायदा होगा. उसके बाद अनिल ने इस प्रोडक्शन हाउस के डायरेक्टर चंद्रकांत शर्मा से मिलवाया जिसका ऑफिस सेक्टर 13 द्वारका इलाके में था. उसने बताया कि वो भारतीय ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय फिल्में भी बनाता है और हर साल करोड़ों रुपये कमाता है.

डायरेक्टर ने बताया कि अगर आप लोग उसके प्रोडक्शन हाउस में निवेश करेंगे तो हर साल उन्हें निवेश की गई रकम का 60 फीसदी तक पैसा वापस मिल जाएगा. उसने ऐसे कई प्लान बताए जिससे निवेश करने पर मोटा फायदा होगा. कई लोग उसके झांसे में आ गए और अपनी गाढ़ी कमाई की रकम निवेश कर दी. कुछ दिन तक रिटर्न आया भी लेकिन फिर बंद हो गया और चंद्रकांत द्वारा दिये गए चेक भी बाउंस हो गए. इस तरह 2018 से चंद्रकांत और उसके साथ ठगी में शामिल लोगों ने 71 लोगों ने करीब 6 करोड़ रुपया ठग लिया. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 15 जुलाई को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: फेसबुक के जरिए हो रहा ठगी का धंधा