'Covid के बाद कुछ लोगों को नई बीमारी हो गई है...'- उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर साधा निशाना

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackerey) ने शनिवार को  मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि COVID के बाद, कुछ लोगों को एक नई बीमारी हो गई है जिसका कोई इलाज नहीं है;

'Covid के बाद कुछ लोगों को नई बीमारी हो गई है...'- उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर साधा निशाना

उद्धव ठाकरे कहा कि क्रेडिट लेना है तो कुछ काम करके ले लो।

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackerey) ने शनिवार को  मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि COVID के बाद, कुछ लोगों को एक नई बीमारी हो गई है जिसका कोई इलाज नहीं है; पहले वे कोई काम नहीं करते और जब हम करते हैं, तो वे हमें भ्रष्टाचार के लिए दोषी ठहराते हैं. उनका दावा है कि उन्होंने काम किया, लेकिन मुंबईकरों ने देखा कि कैसे उन्होंने पर्यावरण की परवाह नहीं की, पेड़ काट डाले.

उद्धव ठाकरे ने मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन परियोजना के पीछे केंद्र की मंशा पर सवाल उठाया और "परियोजना के लाभों" के बारे में पूछा. उन्होंने कहा कि क्रेडिट लेना है तो कुछ काम करके ले लो. उन्होंने जो काम शुरू किया था उसे हमने आगे बढ़ाया. हमने इसे नहीं रोका. अगर बुलेट ट्रेन चलानी है तो मुंबई से अहमदाबाद की बजाय पहले मुंबई से नागपुर के लिए चलाइए.

मेट्रो का क्रेडिट मांगने वालों को मैं क्रेडिट देने को तैयार हूं. लेकिन मेट्रो की तरह बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट भी है. उन्हें मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जगह चाहिए. मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन से क्या फायदा होगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com