अभिनेता कमल हासन कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती

हासन ने ट्वीट किया, “अमेरिका से लौटने के बाद मुझे हल्की खांसी थी. जब मैंने जांच कराई, तो कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई. मैंने खुद को अस्पताल में आइसोलेट किया हुआ है.

अभिनेता कमल हासन कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती

हासन ने 15 नवंबर को शिकागो में उत्तरी अमेरिका स्थित अपने समर्थकों के साथ चर्चा की थी

चेन्नई:

मक्कल नीधि मय्यम (MNS) के अध्यक्ष एवं अभिनेता कमल हासन ने सोमवार को कहा कि जांच में वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. हासन ने ट्वीट किया, “अमेरिका से लौटने के बाद मुझे हल्की खांसी थी. जब मैंने जांच कराई, तो कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई. मैंने खुद को अस्पताल में पृथक रखा है. हर किसी को यह महसूस करते हुए सावधानी बरतनी चाहिए कि कोविड-19 का प्रसार पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है.”

बूस्‍टर डोज और बच्‍चों के लिए वैक्‍सीन पर नीति दो हफ्तों में तैयार करेगा केंद्रीय पैनल : सूत्र

अपनी यात्रा के दौरान, हासन ने 15 नवंबर को शिकागो में उत्तरी अमेरिका स्थित अपने समर्थकों के साथ चर्चा की थी, जिन्होंने उन्हें अपनी अब तक की पहल और भविष्य की योजनाओं से अवगत कराया था. एमएनएम प्रमुख ने काम के सिलसिले में विदेश में रहने के बावजूद उन्हें मातृभूमि के समर्थन के लिए बधाई दी थी. हासन कुछ दिन पहले घर लौटे थे.

कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 8,488 नए केस आए सामने, 538 दिनों में सबसे कम मामले


एमएनएम प्रमुख ने अपनी विदेश यात्रा से पहले यहां बाढ़ प्रभावित इलाकों का भी दौरा किया था और प्रभावित लोगों को अपनी पार्टी की ओर से कल्याण सहायता वितरित की थी. बीस नवंबर को हासन ने कृषि कानूनों को वापस लेने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा था कि एमएनएम का इस तरह के कानूनों का कड़ा विरोध और दिल्ली में इसके खिलाफ उनकी पार्टी के नेताओं का विरोध ''गर्व के ऐतिहासिक क्षण'' थे. अभिनेता और नेता, 67 वर्षीय हासन ने सात नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया था. उन्होंने फिल्म निर्माण और टेलीविजन कार्यक्रमों में शामिल रहना जारी रखा हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोरोना की दूसरी डोज के लिए सख्‍ती, खंडवा में दोनों डोज लगवाने वाले को ही दी जाएगी शराब



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)