UP में ढाबा मालिक के साथ फर्जी मुठभेड़ के आरोपी हेड कांस्टेबल समेत 2 गिरफ्तार

UP Fake Encounter Case :पुलिसकर्मियों से खाने के पैसे मांगने पर एक ढाबे के मालिक सहित 10 लोगों को फंसाने के मामले में एक हेड कांस्टेबल और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी.

UP में ढाबा मालिक के साथ फर्जी मुठभेड़ के आरोपी हेड कांस्टेबल समेत 2 गिरफ्तार

UP Fake Encounter Case के अन्य आरोपियों की भी हो रही तलाश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में फर्जी मुठभेड़ (UP Dhaba Owner  Fake Encounter) में फंसाने के मामले में एक हेड कांस्टेबल समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह मामला एटा (Etah Police) की कोतवाली देहात पुलिस का है.पुलिस अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है.

ढाबा संचालक को फर्जी मुठभेड़ में फंसाने के आरोप में प्रमुख आरोपी और हेड कांस्टेबल शैलेंद्र यादव और शराब माफिया बंटू यादव को एटा-आगरा मार्ग पर एक कॉलेज के सामने से गिरफ्तार किया. कोतवाली (देहात) के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि शुक्रवार दोपहर 12 बजे मुखबिर की सूचना पर फर्जी मुठभेड़ कांड के मुख्य आरोपी और कोतवाली देहात में तैनात मुख्य आरक्षी शैलेंद्र यादव और शराब माफिया बंटू यादव को जेड एच डिग्री कॉलेज के सामने से गिरफ्तार कर लिया गया है. फर्जी मुठभेड़ कांड काफी सुर्खियों में है.


गिरफ्तारी के बाद दोनों का जिला चिकित्सालय एटा में चिकित्सकीय परीक्षण कराके मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से दोनों को जेल भेजा गया है. घटना की जांच कर रहे सीओ अतरौली स्वदेश गुप्ता ने कहा कि आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी. तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक इंदेश पाल और संतोष को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. मुकदमे की जांच अलीगढ़ क्राइम ब्रांच के निरीक्षक प्रवेंद्र कुमार के हाथों में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि पिछले महीने पुलिसकर्मियों से खाने के पैसे मांगने पर एक ढाबे के मालिक सहित 10 लोगों को फंसाने के मामले में एक हेड कांस्टेबल और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. एफआईआर में हेड कांस्टेबल शैलेंद्र और अन्य के खिलाफ 10 लोगों को फंसाने का आरोप लगाया गया है.