विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2020

अमिताभ और अभिषेक बच्चन पर इलाज का अच्छा असर, 7 दिन रहना होगा अस्पताल में!

कोविड-19 (Covid-19) की जांच में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद यहां के एक अस्पताल में भर्ती बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पर इलाज का अच्छा असर देखने को मिल रहा है.

Read Time: 8 mins
अमिताभ और अभिषेक बच्चन पर इलाज का अच्छा असर, 7 दिन रहना होगा अस्पताल में!
उनके बंगले के 26 कर्मचारियों की भी कोविड-19 के लिए जांच की गई थी.

मुंबई, कोविड-19 (Covid-19) की जांच में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद यहां के एक अस्पताल में भर्ती बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पर इलाज का अच्छा असर देखने को मिल रहा है. अस्पताल के सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अमिताभ (77) और अभिषेक (44) ने 11 जुलाई को खुद के संक्रमित होने की जानकारी ट्विटर पर यह कहते हुए दी थी कि वे नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) के पृथक वार्ड में भर्ती हैं.

अस्पताल के एक सूत्र ने बताया, “दोनों की हालत स्थिर है और उनपर इलाज का असर हो रहा है. उन्हें कम से कम सात दिन के लिए अस्पताल में रहना होगा.”

Advertisement

पिता-पुत्र के अलावा, अमिताभ की बहू व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (46) और उनकी आठ साल की पोती आराध्या बच्चन भी कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाई गई हैं.

अभिषेक ने रविवार को ट्विटर पर ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या (Aaradhya Bachchan) के संक्रमित होने की जानकारी दी और कहा कि वे “घर पर ही खुद को अलग रखेंगी.”

सोमवार की रात, अमिताभ ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके प्रेम भरे संदेशों के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्वीट किया, “आपकी प्रार्थनाओं, सद्भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है. इस अपार प्यार ने मुझे तर कर दिया. मेरे एकाकीपन के अंधेरे को जिस तरह से आपने दूर कर दिया है उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता.”
उन्होंने कहा, “मैं आपके सामने नतमस्तक हूं.”

अभिनेता में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उनके बंगले के 26 कर्मचारियों की भी कोविड-19 के लिए जांच की गई थी. सोमवार को, सहायक नगर आयुक्त विश्वास मोटे ने कहा कि सभी कर्मचारियों की जांच रिपोर्ट में संक्रमण नहीं होने की पुष्टि हुई है.

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;