कबाब गोल गप्पे ​के इस नए एक्सपेरिमेंट ने इंटरनेट पर लोगों को फिर से किया नाखुश

गोल गप्पे अनगिनत विविधताओं के साथ देश के सबसे लोकप्रिय स्ट्रीट फूड में से एक हैं. पुदीना और इमली पानी (उबले हुए आलू और छोले से भरी पूरी) के स्वादिष्ट फ्लेवर के बारे में सोचकर ही हमें उनकी क्रेविंग होने लगती हैं.

कबाब गोल गप्पे ​के इस नए एक्सपेरिमेंट ने इंटरनेट पर लोगों को फिर से किया नाखुश

खास बातें

  • गोल गप्पे एक लोकप्रिय स्ट्रीट फूड है.
  • इसके साथ कई एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं.
  • एक नए फूड एक्सपेरिमेंट से नाखुश दिखे लोग.

चाहे आप इसे पानी पुरी, पुचका, गप चुप, या यहां तक कि पताशे कहें, इस स्ट्रीट फूड के नाम अलग हो सकते हैं लेकिन इसके लिए प्यार वही रहता है! गोल गप्पे अनगिनत विविधताओं के साथ देश के सबसे लोकप्रिय स्ट्रीट फूड में से एक हैं. पुदीना और इमली पानी (उबले हुए आलू और छोले से भरी पूरी) के स्वादिष्ट फ्लेवर के बारे में सोचकर ही हमें उनकी क्रेविंग होने लगती हैं. कोई भी शेफ और स्ट्रीट फूड वेंडर गोल गप्पे के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं - जबकि कुछ स्वादिष्ट सराहे गए थे. वहीं कुछ एक्सपेरिमेंट्स ने गोल गप्पा लवर्स को नाराज कर दिया. गोल गप्पों के साथ ऐसा एक एक्सपेरिमेंट जनता को प्रभावित करने में विफल रहा और इंटरनेट को भी दुखी कर दिया. हम बात कर रहे हैं 'कबाब गोल गप्पे की!' थोड़ा ऑफबीट लगता है, है ना? मानो या न मानो, ऐसा व्यंजन मौजूद है और एक रेस्टोरेंट में परोसा जा रहा है.

Malai Kofta in White Gravy: अपनी फेवरेट मलाई कोफ्ता रेसिपी को वाइट क्रीमी ग्रेवी के साथ दें एक मजेदार ट्विस्ट

फूड ब्लॉगर विशाल खुराना द्वारा अपलोड किए गए एक हालिया वीडियो में, हम उन्हें इन गोल गप्पे कबाब का स्वाद लेते हुए देख सकते हैं. ये कबाब सब्जियों के मिश्रण से भरे हुए लग रहे थे और इन्हें क्रीमी ग्रेवी में डिप किया गया था. अंत में, इसके सबसे ऊपर प्याज थी. यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है, इसे 681K बार देखा जा चुका है, इसे 28.6K लाइक और नाखुश लोगों के सैकड़ों कमेंट मिले हैं! एक यूजर ने लिखा, "न ढंग का कबाब रह और ना गोलगप्पे. एक अन्य शख्स ने लिखा, "समझ नहीं आता गोल गप्पे छोड़ दूं के इंस्टाग्राम.

कई अन्य लोगों ने कहा है कि गोल गप्पे वैसे ही अच्छे हैं जैसे वे हैं, ऐसे एक्सपेरिमेंट होने पर किसी खास व्यंजन की प्रामाणिकता खो जाती है. अन्य लोगों ने यह भी नोट किया है कि आजकल बहुत से फूड ब्लॉगर ध्यान पाने के लिए इस तरह के ऐसे अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन के साथ आते हैं.

Sooji Besan Halwa Recipe: इस वीकेंड अपनी फैमिली के लिए बनाएं यह टेस्टी डिजर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप इन कबाब गोल गप्पों के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप कभी उन्हें आजमाएंगे? नीचे कमेंट  करके हमें बताएं!