Viral Video: स्टारबक्स का पोडी क्रीम चीज़ बैगल आखिर क्यों हो रहा है वायरल, यहां देखें वीडियो

Podi Cream Cheese Bagel: हाल ही में कुछ स्टारबक्स इंडिया स्टोर्स पर बिकने वाले एक स्नैक ने एक्स यूजर्स का ध्यान खींचा है. यह एक बेक किया हुआ आइटम है जिसे "पोडी क्रीम चीज़ बैगल" कहा जाता है.

Viral Video: स्टारबक्स का पोडी क्रीम चीज़ बैगल आखिर क्यों हो रहा है वायरल, यहां देखें वीडियो

Podi Cream Cheese Bagel: इस पोस्ट को अब तक 100 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सोशल मीडिया यूजर फ़्यूज़न फूड के लिए अजनबी नहीं हैं. कई फ्लेवर का अनलाइकली कॉम्बिनेशन अक्सर ऑनलाइन ध्यान आकर्षित करता है, लाइवली डिबेट, मीम्स और बहुत कुछ छिड़ जाता है. चाहे वह एक अजीब रेसिपी शेयर करने वाला व्लॉगर हो या एक स्पेशल फ़्यूज़न पेश करने वाला रेस्टोरेंट, सोशल मीडिया यूजर के पास अक्सर इसके बारे में कहने के लिए बहुत कुछ होता है. हाल ही में कुछ स्टारबक्स इंडिया स्टोर्स पर बिकने वाले एक स्नैक ने एक्स यूजर्स का ध्यान खींचा है. यह एक बेक किया हुआ आइटम है जिसे "पोडी क्रीम चीज़ बैगल" कहा जाता है. एक एक्स यूजर ने बैगल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "मैंने ऐसी चीजें देखी हैं जिन पर आप लोगों को यकीन नहीं होगा."

ये भी पढ़ें: केले के पत्ते का हलवा? व्लॉगर ने बनाया Banana Leaf Halwa, यहां देखें इंटरनेट का रिएक्शन...

डिस्प्ले केस में प्राइज कार्ड इंडीकेट करता है कि इसकी कीमत 330 रुपये है. "पोडी" और "क्रीम चीज़" के अलावा, कोई अन्य मेन इंग्रीडिएंट नहीं है. जैसा कि आप जानते होंगे, पोडी एक साउथ इंडियन भारतीय मसाला मिश्रण है जिसे आमतौर पर इडली, डोसा और अन्य पारंपरिक व्यंजनों के साथ पेयर किया जाता है. कहने की जरूरत नहीं है, इसे चीज बैगल में पेयर करना कोई पारंपरिक चॉइस नहीं है.

ये भी पढ़ें: Golgappa Viral Video: फुचका वेंडर के पास खत्म हो गया धनिया, तो कोलकाता की एक फैमिली ने ऐसे की मदद, यहां देखें वीडियो

पोस्ट को अब तक 100 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कई एक्स यूजर्स ने कमेंट में इस फ्यूज़न फूड के बारे में अपनी राय साझा की. नीचे कुछ रिएक्शन देखें:

"ईमानदारी से कहूं तो यह इतना स्वादिष्ट लगता है कि कम से कम एक बार ट्राई करें."

"मैं बस यह थप्पड़ जानता हूं."

"कृपया मुझे बताएं कि यह एक अप्रैल फूल जोक है."

"यह पोडी का अपमान है."

"पिछली बार जब मैं स्टारबक्स में था तब मेरे पास यह था और मुझे इससे नफरत थी."

"हालांकि इसका आइडिया अच्छा लगता है, कार्यान्वयन उतना बढ़िया नहीं था. इसका टेस्ट नॉर्मल से कम/ बोरिंग था."

"अजीब तरह से इसे ट्राई करना चाहता हूं."

"बेकन और नारियल चटनी के साथ मेरी फेवरेट में से एक."

क्या आपने पहले ही इस देसी स्टाइल के बैगल का टेस्ट ट्राई किया है? यदि नहीं, तो क्या आप इसे ट्राई करने में इंटरेस्ट लेंगे? नीचे कमेंट में आप हमें अपने विचार बताएं. 

ये भी पढ़ें: आनंद महिंद्रा ने आईपीएल के लिए "सीजन टिकट" तो बुक किया, लेकिन उसमें एक ट्विस्ट है जो आपको हैरान कर देगा



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)