Smriti Irani Making Tea: किसकी फरमाइश और किसके घर पर यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने बनाई चाय, देखें वीडियो

Smriti Irani Making Tea: स्मृति ईरानी छत्तीसगढ़ के बस्तर के कोंडागांव में सामान्य कार्यकर्ता के घर जब चाय बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है.

Smriti Irani Making Tea: किसकी फरमाइश और किसके घर पर यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने बनाई चाय, देखें वीडियो

Smriti Irani Making Tea: स्मृति ईरानी ने बनाई चाय.

Smriti Irani Making Tea: यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. स्मृति ईरानी के इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, और वह उन्हें अपनी डेली लाइफ और फैमिली के साथ बिताए समय की स्टोरी और पोस्ट के साथ अपडेट रखती हैं. लेकिन हम जो सबसे ज्यादा एन्जॉय करते हैं, वह हैं उनकी फूड एक्टिविटीज. वह अक्सर अपने कुकिंग एक्सपीरिएंस की स्टोरीज को साझा करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक सामान्य कार्यकर्ता के घर पर उनकी डिमांड के अनुसार चाय बनाई. 

ये भी पढ़ें-Cooker Wali Coffee: कॉफी तो आपने बहुत पी होगी, लेकिन क्या कभी पी है कुकर वाली कॉफी, देखें वीडियो

यहां देखें वीडियोः 

स्मृति के वायरल में हम उन्हें चुनाव प्रचार के बीच वो एक कार्यकर्ता के घर पहुंचीं. आपको बता दें कि बीजेपी के प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी लिए यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी छत्तीसगढ़ के कोंडागांव पहुंची. इस दौरान जहां उन्होंने किचन में घुस कर चाय बनाते नजर आईं. वहीं रसोई में मौजूद महिलाओं के साथ सास-बहू को लेकर मजाक भी करती दिख रही हैं. जिसमें हम कम शक्कर कम दूध वाली चाय कहते हुए सुन सकते हैं.

इतनी दिल को छू लेने वाली पोस्ट, है ना? लेकिन यह पहली बार नहीं है जब स्मृति ईरानी ने अपने प्यारे गेस्चर से हमारे दिल को छू लिया है. अक्सर वो इस खाने पीने से जुड़े वीडियो शेयर करती हैं.

आप इस वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं हमें कमेंट में जरूर बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)