राखी सावंत ने हेमा मालिनी को दिया करारा जवाब, बोलीं- मैं चुनाव लडूंगी, बनूंगी स्मृति ईरानी- पार्ट-2 

हेमा मालिनी से हाल ही में आगामी चुनाव को लेकर एक ऐसा सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने राखी सावंत का नाम लिया. अब राखी सावंत ने हेमा को करारा जवाब दिया है. राखी ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है, मुझे चुनाव लड़ने का मौका देने के लिए धन्यवाद.

राखी सावंत ने हेमा मालिनी को दिया करारा जवाब, बोलीं- मैं चुनाव लडूंगी, बनूंगी स्मृति ईरानी- पार्ट-2 

राखी सावंत ने हेमा मालिनी को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली :

हेमा मालिनी (Hema Malini) से हाल ही में आगामी 2024  चुनाव को लेकर एक ऐसा सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में हेमा मालिनी ने राखी सावंत का नाम ले लिया. दरअसल हेमा मालिनी से कंगना रनौत के चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया था, लेकिन उन्होंने कंगना के बारे में कुछ बोलने के बजाए राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम लिया. अब राखी ने हेमा मालिनी को करारा जवाब दिया है. राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है, "मुझे चुनाव लड़ने का मौका देने के लिए धन्यवाद. यह एक सीक्रेट था, जिसकी घोषणा हेमा मालिनी जी कर चुकी हैं." 

बता दें कि हेमा मालिनी मथुरा सांसद से सांसद हैं. आगामी चुनाव में कंगना रनौत का यहां से चुनाव लड़ने की चर्चा तेज है. यही सवाल एक्ट्रेस और सासंद हेमा मालिनी से पूछा गया तो उन्होंने राखी सावंत का नाम ले लिया. दरअसल, हाल ही में हेमा मालिनी राजीव भवन पर दिव्यांगजन को हस्तचालित ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. इस दौरान उनसे कंगना रनौत से जुड़ा एक सवाल किया गया. हेमा मालिनी से पूछा गया कि क्या कंगना रनौत मथुरा सीट से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी.

समाचार एजेंसी एएनआई के वीडियो में दिख रहा है कि हेमा मालिनी से सवाल किया गया कि यह चर्चा हो रही है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत, मथुरा से लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ने वाली हैं, आपका क्या विचार है? तब इस सवाल के जवाब में हेमा मालिनी ने कहा, ‘अच्छा, बहुत अच्छी बात है. मेरा विचार मैं क्या बताऊं? मेरा विचार भगवान के ऊपर है. लॉर्ड कृष्णा विल डू इट.'

एक्ट्रेस यहीं नहीं रूकी, उन्होंने आगे कहा, 'आप लोग मथुरा से सिर्फ फिल्म आर्टिस्ट को लड़ाना चाहते हैं. यदि मथुरा के लोग सांसद बनाना चाहेंगे, तो आप उन्हें वोट नहीं देंगे, क्योंकि आप सभी के दिमाग में ऐसा डाल दिया गया है कि मुथेरा से फिल्म स्टार ही सांसद बनेगा. आपको केवल फिल्म स्टार ही चाहते हैं. कल को आप राखी सावंत को भी कहेंगे. वह भी बन जाएंगी.

लगता है, हेमा मालिनी की यह बयानबाजी शायद राखी को रास नहीं आई. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यह सीक्रेट था, जिसका खुलासा हेमा जी ने कर दिया है. यह घोषणा दरअसल पीएम मोदी और अमित शाह करने वाले थे. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर का डे आउट