मुंबई आकर क्‍या खाती हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा, वड़ा पाव या गोलगप्पे नहीं इस चीज की होती है क्रेविंग...

इस दौरान जब वह मुंबई पहुंची तो एक बार फिर अपने फेवरेट स्ट्रीट फूड को खाने से खुद को रोक नहीं पाईं. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रीति का वह फेवरेट फूड क्या है?

मुंबई आकर क्‍या खाती हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा, वड़ा पाव या गोलगप्पे नहीं इस चीज की होती है क्रेविंग...

हम चाहे दुनिया घूम लें लेकिन उस जगह को कभी नहीं भूल पाते जहां हमारा बचपन बीता है या जिंदगी का अधिकतर समय जहां बिताया है. जब भी हम उन गलियों से गुजरते हैं तो वहां कि यादें और खुशबू हमें पुराने दिनों की याद दिलाती हैं. कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ भी जब वह हाल में मुंबई वापस लौटीं. बीते कई सालों ने लॉस एंजिल्स में रह रहीं प्रीति हाल में भारत आईं. इस दौरान जब वह मुंबई पहुंची तो एक बार फिर अपने फेवरेट स्ट्रीट फूड को खाने से खुद को रोक नहीं पाईं. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रीति का वह फेवरेट फूड क्या है?

प्रीति जिंटा ने हाल में ये तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की. तस्वीर में वे लजीज दही पुरी का मजा लेती नजर आ रही हैं. तस्वीर को देख लग रहा है कि वह कार में बैठकर अपना फेवरेट दही पुरी एन्जॉय कर रही हैं. तस्वीर को कैप्शन देते हुए प्रीति ने लिखा, 'वापस उतरने के बाद सबसे पहला स्टॉप'.

खाने के हैं शौक़ीन और फ्रेंड्स के साथ मारना है चिल तो दिल्ली के ये 6 रेस्टोरेंट्स और कैफे हैं एकदम बेस्ट

क्या है दही पुरी

दही पुरी एक लोकप्रिय स्ट्रीट फूड है जिसे पुरी या गोलगप्पे के साथ ही बनाया जाता है. इस डिश में ताजा दही, आलू और चना, इमली और पुदीने की चटनी डाली जाती है जिसे कुरकुरे सेव से गार्निश किया जाता है.

चूल्हा जलाते हुए शेयर की थी तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पहली बार नहीं है जब हमने प्रीति जिंटा के फूडी साइड को देखा है. हाल ही में, वह हिमाचल प्रदेश में शिमला के पास जुब्बल में अपने होम टाउन में थी, जहां उन्होंने नेचर को करीब से जिया और कस्बे में अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए उन्होंने चूल्हे पर खाना बनाते हुए तस्वीर पोस्ट की.