Watch: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस पॉपुलर लखनवी डिश का लुत्फ उठाया...

Popular Lucknowi Dish: अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन में बिजी हैं. अनन्या के लेटेस्ट पोस्ट में हम उन्हें लखनवी व्यंजनों का लुत्फ उठाते देख सकते हैं.

Watch: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस पॉपुलर लखनवी डिश का लुत्फ उठाया...

Popular Lucknowi Dish: अनन्या पांडे ने स्वादिष्ट गलौटी कबाब की एक स्टोरी इंस्टाग्राम पर शेयर की.

खास बातें

  • अनन्या पांडे अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन में बिजी हैं.
  • अनन्या पांडे खाने की बड़ी शौकीन है.
  • अनन्या पांडे ने इस पॉपुलर लखनवी डिश के मजे लिए.

Popular Lucknowi Dish: अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में साउथ इंडियन एक्टर विजय देवरकोंडा भी हैं और यह 25 अगस्त, 2022 को रिलीज़ होगी. इसका मतलब है कि विजय और अनन्या दोनों का शेड्यूल काफी टाइट है. बिजी होने के बाद भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अनन्या अपनी डेली लाइफ से कुछ न कुछ अपने 23.4 मिलियन इंस्टा-फैम के साथ शेयर करती रहती है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान वे पूरे भारत में कई जगहों का दौरा कर रही हैं और इवेंट्स, प्रेस कॉन्फ्रेस में हिस्सा ले रही हैं. अनन्या के लेटेस्ट पोस्ट में हम उन्हें लखनवी व्यंजनों का लुत्फ उठाते देख सकते हैं. जिसमें पॉपुलर गलौटी कबाब जिन्हें टुंडे कबाब के नाम से भी जाना जाता है.

 

अनन्या पांडे ने स्वादिष्ट गलौटी कबाब की एक स्टोरी इंस्टाग्राम पर शेयर की और साथ में लिखा, ‘हनी आई एम होम' एक इमोजी के साथ. यहां देखेंः 

बेटी गोद में और बेटा साथ में ले खाना पहुंचाते का काम करती है Zomato Female Delivery Agent, यहां देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

unlp2kl

Photo Credit: इंस्टाग्राम 

इससे पहले एक्ट्रेस ने सुबह-सुबह चार्टर्ड प्लेन में बैठकर एक ट्यूबफुल स्ट्राबेरी चीज़केक के साथ देखा था. वीडियो में, हम उसे टब से एक चम्मच केक लेते हुए और उसके चेहरे पर मुस्कान के साथ उसे खाते हुए देख सकते हैंय "ब्रेकफास्ट के लिए केक - लाइफ ऑन द रोड," उसने तस्वीर को कैप्शन दिया. 

Chutney Recipe And Benefits: खाने के स्वाद को बढ़ाने ही नहीं सेहत के लिए भी बेस्ट हैं ये 5 तरह की चटनी, जानें फायदे और रेसिपी
 
अनन्या ने कोच्चि से एक स्टोरी साझा की, जहां उनका वेलकम एक ट्रेडिशनल साध्य थाली के साथ किया गया जिसमें चावल, पापड़म, पचड़ी आदि थे. पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

इसके अलावा गुजरात में भी, हमने 'लिगर' स्टार को एक ट्रेडिशनल गुजराती थाली में कई व्यंजनों के साथ लिप्त देखा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.