इन मजेदार फूड आइट्स से भरा हुआ था मीरा कपूर का "ओवरस्टफ्ड स्नैक बैग"

मीरा कपूर खाने की शौकीन हैं और कभी भी स्वादिष्ट चीजों को चखने का मौका नहीं छोड़ती हैं. कुछ दिनों पहले, उन्होंने एक शानदार दिखने वाली भेल के साथ एक गर्म कप्पा भी खाया.

इन मजेदार फूड आइट्स से भरा हुआ था मीरा कपूर का

खास बातें

  • मीरा कपूर खाने की शौकीन हैं.
  • कभी भी स्वादिष्ट चीजों को चखने का मौका नहीं छोड़ती हैं.
  • मीरा कपूर को मजेदार स्नैक्स का मजा लेना काफी पसंद है.

आइए स्वीकार करते हैं कि हम में से ज्यादातर लोग दिन भर स्नैक्स खाना पसंद करते हैं. हम आपके बारे में नहीं जानते लेकिन मीरा कपूर जरूर जानती हैं. अब आप यह पूछेंगे कि हम यह कैसे जानते हैं? उन्होंने अपने स्नैक बैग की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. और, यह विभिन्न स्वादिष्ट फूड आइट्स से भरा हुआ है. मीरा ने अंदर रखी इन चीजों के नाम भी लिस्ट लिखी हैं. बैग में पोहा, अखरोट, पानी, शकरकंद की चाट, अनार और इलाइची केला भरा हुआ है. मीरा ने लिखा, "मेरे ओवरस्टफ्ड स्नैक बैग का एक और राउंड."

Rose Thandai Recipe: बढ़ती गर्मी में आपको तरोताजा महसूस कराएगी यह रोज ठंडाई

ऐसा लगता है कि मीरा कपूर अन्य भोजन की तुलना में अपने स्नैक्स का सबसे ज्यादा मजा लेती हैं. यहां तक ​​कि उनकी मजेदार रोड ट्रिप में भी ऐसे मुंह में पानी लाने वाले फूड आइटम हैं. वह अपने बच्चों मीशा और ज़ैन कपूर के साथ रोड ट्रिप पर गईं. उन्होंने अपनी रोड ट्रिप की अलग-अलग झलकियों को समेटते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. खूबसूरत नजारों के अलावा, तीनों ने साथ में ढेर सारे स्नैक्स का मजा लिया. सबसे पहले, हमने उन्हें अपने कॉफी और शेक के साथ "चीयर्स" मोशन करते देखा. ज़ैन को भी एक स्वादिष्ट डोसा का मजा लेते देखा गया. उसी क्लिप में, हम कैंडी, कन्फेक्शनरी, चिप्स और स्नैक्स सहित अन्य मजेदार चीजें भी देख सकते हैं.

मीरा कपूर खाने की शौकीन हैं और कभी भी स्वादिष्ट चीजों को चखने का मौका नहीं छोड़ती हैं. कुछ दिनों पहले, उन्होंने एक शानदार दिखने वाली भेल के साथ एक गर्म कप्पा भी खाया. खाने की सामग्री में कटे हुए टमाटर, ताज़ी धनिया पत्ती, क्रिस्पी सेव और थोड़ी पापड़ी भरी हुई थी. इतना ही नहीं, उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज में भी बैकग्राउंड में एक खूबसूरत सन सेट भी दिखाया गया है. मीरा ने लिखा, 'सिर्फ मैं और मेरी भेल.

मीरा राजपूत को अपने दिन की शुरुआत करने के लिए बस एक कप कॉफी, कुछ ब्रेडस्टिक्स और चिप्स चाहिए.

मीरा कपूर खुद को फूडी बताती हैं और हम हमेशा उनके बारे में जानने के लिए उत्साहित रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com