मलाइका अरोड़ा को बेहद पसंद आया ये देसी कॉम्बिनेशन, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

मलाइका अरोड़ा की फूडी इंस्टाग्राम स्टोरी में देसी ट्विस्ट के साथ अनानास के स्लाइस की एक स्वादिष्ट प्लेट दिखाई गई है.

मलाइका अरोड़ा को बेहद पसंद आया ये देसी कॉम्बिनेशन, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

मलाइका अरोड़ा खाने की शौकीन हैं.

मीठे, रसीले अनानास को देखते ही मुंह में पानी आ जाता है. यह एक ऐसा फल है जिसको आप सलाद, डिप, करी, डेसर्ट, कूलर, कॉकटेल और बहुत चीजों में इस्तेमाल किया जा सकता है. हममें से हर कोई अपनी पसंद के हिसाब से इसको खा सकता है और इसका आनंद ले सकता है. मलाइका अरोड़ा जो हमेशा ही अपनी फूड डायरी को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं इस बार भी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अनानास के स्लाइस की एक प्लेट की फोटो शेयर की है. जिस पर चाट मसाला और लाल मिर्च पाउडर छिड़का गया है.

ये भी पढ़ें: झलक दिखला जा के सेट पर फराह खान, मलाइका अरोड़ा और रित्विक ने की जमकर फूड पार्टी, देखिए उन्होंने क्या खाया

कई देसी लोग कल्पना कर सकते हैं कि ये मसाले फलों को स्वाद कैसे बढ़ा देते हैं.? मलाइका को भी ये कॉम्बिनेशन बहुत पसंद आया. उन्होंने लिखा, "अरे मैन हिट द स्पॉट..." नीचे दिए गए स्क्रीनग्रैब पर एक नजर डालें.

Latest and Breaking News on NDTV

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सेट पर साउथ इंडियन खाने के मजे लेने से लेकर ट्रैवल के दौरान लोकल फूड के मजे लेने तक, उनकी फूड डायरी हमेशा हमारे मुंह में पानी ला देती है. कुछ दिन पहले, वो मनीष मल्होत्रा की एक मजेदार पार्टी में शामिल हुई थीं. मेहमानों की लिस्ट में सितारों से सजी कपूर बहनें - करीना और करिश्मा के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला भी शामिल थीं. मलाइका ने उस वक्त भी पार्टी में जमकर खाना खाया था और सोशल मीडिया पर उसको पोस्ट भी किया था. बता दें कि मलाइका टेस्टी के साथ हेल्दी खाने की भी शौकीन हैं और वो अपनी हेल्दी डाइट भी फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं.

आलू सब्जी है या अनाज? आखिर इस पर क्यों मचा है बवाल, जानिए पूरा मामला



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)