विज्ञापन

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के प्राइवेट शेफ ने कपल के लिए बनाई ये फेमस डिश, यहां देखें पोस्ट

KL Rahul and Athiya Shetty: हाल ही में, शेफ सूर्यांश सिंह कंवर केएल राहुल और अथिया शेट्टी के लिए पकाए गए अपने स्वादिष्ट हैदराबादी व्यंजन की झलक शेयर की.

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के प्राइवेट शेफ ने कपल के लिए बनाई ये फेमस डिश, यहां देखें पोस्ट
KL Rahul and Athiya Shetty: शेफ कवंर ने क्या पकाया.

आज के समय में हर कोई अच्छा और स्वादिष्ट हेल्दी खाना पसंद कर रहा है और इस चीज को पूरा करने के लिए शेफ काफी हद तक इसमें खरे उतर रहे हैं. आपको बता दे कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर बिजनेस टाइकून तक को कुलिनरी एक्सपर्ट उनकी हर इच्छा को पूरा करने के लिए स्पेशल मेनू तैयार कर रहे हैं. हाल ही में, शेफ हर्ष दीक्षित ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए अपनी कुलिनरी क्रिएशन के लिए सुर्खियां बटोरीं. अब, सूर्यांश सिंह कंवर केएल राहुल और अथिया शेट्टी के लिए पकाए गए अपने स्वादिष्ट हैदराबादी व्यंजन की झलक शेयर करते हुए, सेलिब्रिटी निजी शेफ की कैटगरी में शामिल हो गए हैं.

ये भी पढ़ेंवेजिटेरियन ब्लॉगर ने शेयर किया खाने के बाउल की फोटो, तो सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस, कमेंट्स की आई बाढ़...

वीडियो में कई प्रकार के व्यंजन दिखाए गए, जिनमें पैरोटा के साथ सर्व किए गए जूसी मीट और फिश करी, सनी-साइड-अप एग और डिपिंग सॉस के साथ स्वादिष्ट जूसी स्टेक और ग्रिल्ड फिश और टोस्ट पर हार्टली एग शामिल हैं. "इस वीक @klrahul और @athiyashetty के लिए बहुत बढ़िया खाना बनाया!" शेफ ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा.

यहां देखें वीडियो:

पोस्ट ने तुरंत फैंस और फ़ॉलोअर्स का ध्यान आकर्षित किया. पोस्ट पर आए रिएक्शन पर एक नजर डालें. 
"सबकुछ बहुत अच्छा लग रहा है"
"मैं वह सब खाना चाहता हूं"
"बहुत गर्व है"
"यह अद्भुत लग रहा है!"

हैदराबादी व्यंजन, भारत के हैदराबाद से उत्पन्न एक कुलिनरी क्रिएशन है, जो अपने रिच टेस्ट, बोल्ड मसालों और सुगंधित सामग्री के लिए फेमस है. फ़ारसी, तुर्की और भारतीय प्रभावों के इस यूनिक मिश्रण के परिणामस्वरूप खाना पकाने की एक स्पेशल स्टाइल से तैयार हुई है जो स्वादिष्ट और वैराइटी दोनों है.
हैदराबादी व्यंजनों को जो खास बनाता है वो इलायची, लौंग, दालचीनी और काली मिर्च जैसे सुगंधित मसालों का उपयोग है. ये मसाले व्यंजनों में स्वाद और सुगंध एड करते हैं, स्वादों की एक ऐसी सिम्फनी बनाते हैं जो हमें  मंत्रमुग्ध कर देती है.

हैदराबादी बिरयानी, मीट या सब्जियों और सुगंधित मसालों से रिच एक सुगंधित राइस डिश  है, शायद इस जगह का सबसे फेमस व्यंजन है.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Diwali 2024: इन मीठे पकवानों के बिना अधूरा है दिवाली का पर्व, यहां है पूरी लिस्ट
केएल राहुल और अथिया शेट्टी के प्राइवेट शेफ ने कपल के लिए बनाई ये फेमस डिश, यहां देखें पोस्ट
क्या आप जाने हैं किस ड्राई फ्रूट्स को कितने घंटे भिगोना चाहिए? अगर नहीं तो जरूर जान लें
Next Article
क्या आप जाने हैं किस ड्राई फ्रूट्स को कितने घंटे भिगोना चाहिए? अगर नहीं तो जरूर जान लें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com