Keto Cheesecake: स्वाद के साथ वजन घटाने में भी मददगार है कीटो चीज़केक रेसिपी

Keto Cheesecake For Weight Loss: यदि आप कीटो डाइट या किसी अन्य वजन घटाने वाली डाइट पर हैं, तो इंडियन फेस्टिवल आपके लिए थोड़ा कठिन समय हो सकता है. जब आप अपनी कैलोरी काउंट करने की कोशिश कर रहे होते हैं.

Keto Cheesecake: स्वाद के साथ वजन घटाने में भी मददगार है कीटो चीज़केक रेसिपी

Keto Cheesecake: कीटो-फ्रेंडली डेज़र्ट की खोज में है तो ट्राई करें ये टेस्टी स्वीट.

खास बातें

  • इंडियन डेज़र्ट वास्तव में स्वर्गीय हैं.
  • स्वीट खाना भला किसे पसंद नहीं.
  • कैलोरी की चिंता किए बिना कीटो स्वीट रेसिपी को करें ट्राई.

Keto Cheesecake For Weight Loss:  यदि आप कीटो डाइट या किसी अन्य वजन घटाने वाली डाइट पर हैं, तो इंडियन फेस्टिवल आपके लिए थोड़ा कठिन समय हो सकता है. जब आप अपनी कैलोरी काउंट करने की कोशिश कर रहे होते हैं तो हर कोई स्वीट खा रहा होता है और आप वास्तव में किसी को दोष नहीं दे सकते, इंडियन डेज़र्ट वास्तव में स्वर्गीय हैं, लेकिन कैलोरी से भरी भी हैं. आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आप अपनी क्रेविंग पर अंकुश लगाकर सच्चे उत्सव को याद कर रहे हैं, लेकिन कैलोरी पर भी भार नहीं डाल सकते. तो, कीटो-फ्रेंडली डेज़र्ट की खोज में, हम एक स्वादिष्ट कीटो चीज़केक लेकर आए, जो हमारे सभी डेज़र्ट क्रेविंग का समाधान प्रतीत होता है.

e8btjmdo

कीटो-फ्रेंडली डेज़र्ट को यूट्यूबर ज्योति डालमिया ने अपने यूट्यूब चैनल 'मैजिक इन माई फूड' पर शेयर किया है.

यह परफेक्ट कीटो डेज़र्ट पनीर, ड्राई फ्रूट्स और बादाम पाउडर से बनाया गया है और इसमें स्टेविया शुगर का इस्तेमाल किया गया है. क्रंची सूखे मेवों के साथ बनावट नरम और चबाने वाली है जो इसे आपके सभी मीठे स्वादों के लिए एक परफेक्ट स्वीट बनाती है. इस मिठाई के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप एक बाउल में सब कुछ मैश कर सकते हैं, इसे बेक कर सकते हैं और आपका कीटो चीज़केक तैयार है.

कीटो-फ्रेंडली डेज़र्ट को यूट्यूबर ज्योति डालमिया ने अपने यूट्यूब चैनल 'मैजिक इन माई फूड' पर शेयर किया है. यदि आप इस हेल्दी और टेस्टी स्वीट का आनंद लेना चाहते हैं, तो यहां आपके लिए रेसिपी है.

एक बड़े बाउल में पनीर लें और इसे स्मूद और क्रीमी होने तक मैश करें. इसमें थोड़ा सा बादाम का आटा, स्टेविया चीनी, अपने आधे सूखे मेवे और एक चम्मच घी मिलाएं. सभी चीजों को अच्छी तरह से मसल कर चिकना आटा तैयार कर लें, अब इस आटे को छोटे छोटे मफिन जैसे टुकड़ों में बांट लें और इसके ऊपर बचे हुए सूखे मेवे डालकर 20-25 मिनट तक बेक करें. ओवन से बाहर निकालें और इस हेल्दी स्वीट को खाने से पहले इसे ठंडा होने दें.

कीटो चीज़केक का पूरा वीडियो यहां देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Foods To Avoid In Monsoon: मॉनसून के दिनों में भूलकर भी ना करें इन चीजों का सेवन
Pimples Care Tips: पिंपल्स से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये आसान टिप्स
Mawa Cake: स्वीट खाना है पसंद तो ट्राई करें पारसी स्टाइल मावा केक-Recipe Video Inside
Tadka Khichdi: हेल्दी और कम्फर्ट मील के लिए ट्राई करें तड़का खिचड़ी