Kartik Aaryan: क्या है एक्टर कार्तिक आर्यन का 'Fitness Week' फूड, यहां देखें तस्वीर

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने करियर और लाइफ में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. बैक-टू-बैक हिट फिल्मों के साथ, एक्टर ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है.

Kartik Aaryan: क्या है एक्टर कार्तिक आर्यन का 'Fitness Week' फूड, यहां देखें तस्वीर

Kartik Aaryan: फोटो में, हम कार्तिक आर्यन को एक स्वादिष्ट बर्गर के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं.

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.
  • कार्तिक आर्यन अक्सर खाने पीने से जुड़े पोस्ट शेयर करते हैं.
  • कार्तिक आर्यन के 22.9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने करियर और लाइफ में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. बैक-टू-बैक हिट फिल्मों के साथ, एक्टर ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. 'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन यूरोप में लंबा वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. उन्होंने अपने करीबी दोस्तों के साथ कई देशों में कई जगहों को एक्सपोलर किया और अपने ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. हमारे लिए फूड के बिना वेकेशन अधूरा है और कार्तिक आर्यन के साथ भी कुछ ऐसा ही है. अपने वेकेशन में एक्टर ने बर्गर का मजा लिया. बर्गर ही नहीं बल्कि फ्राइज़, क्रोइसैन से लेकर पैनकेक तक - बहुत सारे व्यंजन थे जिन्हें हमने एक्टर के वेकेशन के हिस्से के रूप में देखा था. एक्टर कार्तिक आर्यन दिल्ली वापस आने के बाद इस ट्रीट के साथ की वीक की शुरूआत. 

 Model किम कार्दशियन के ब्रेकफास्ट में क्या है खास? Can You Guess

1ntfbrcg

फोटो में, हम कार्तिक आर्यन को एक स्वादिष्ट बर्गर के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. इस लज़ीज़ ट्रीट के अंदर एक स्वादिष्ट आलू टिक्की थी और सलाद, टमाटर और अन्य सब्ज़ियां भी थीं. 'बिग चिल कैफे' वो पॉपुलर लोकेशन थी जहां कार्तिक आर्यन बर्गर खा रहे थे. कार्तिक आर्यन ने इसे कैप्शन दिया, "यह फिटनेस वीक है." 

Vacay In Maldives: मालदीव वेकेशन में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पति अंगद बेदी के साथ इस डिश का उठाया लुत्फ, देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर

वर्कफ्रंट की बता करें, तो कार्तिक आर्यन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. वह अपनी 'लुका छुपी' की को-स्टार कृति सनोन के साथ 'शहजादा' नाम की एक नई फिल्म में फिर से काम करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.