कार्तिक आर्यन ने सनडे लंच में पारंपरिक नेपाली थाली का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

कार्तिक की नेपाली थाली में, हम सरसों के साग का एक बाउल देख सकते हैं, जिसे नेपाली में 'रायओ को साग' कहा जाता है.

कार्तिक आर्यन ने सनडे लंच में पारंपरिक नेपाली थाली का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन अपने डैपर लुक से हर किसी को भी लुभाने के लिए तैयार हैं.
  • सफलता और लोकप्रियता कार्तिक को साधारण चीजों का मजा लेने से नहीं रोकती है.
  • उन्होंने शानदार नेपाली थाली का मजा लिया.

देश के करंट हार्टथ्रोब, कार्तिक आर्यन अपने डैपर लुक से हर किसी को भी लुभाने के लिए तैयार हैं. एक्टर ने 'प्यार का पंचनामा' से लेकर बॉलीवुड में अ़च्छी सफलता हासिल की और हाल ही में एक और ब्लॉकबस्टर 'धमाका' में अभिनय किया है जो रिलीज होने के बाद से प्रशंसा बटोर रही है. लेकिन सारी सफलता और लोकप्रियता कार्तिक को जीवन में साधारण चीजों का मजा लेने से नहीं रोकती है. खुद को फूडी बताने वाले कार्तिक को अक्सर सड़क किनारे फूड ज्वाइंट्स या ठेलों पर अपनी पसंदीदा डिश की शानदार प्लेट का मजा लेते हुए देखा जाता है. एक्टर  द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड की गई सबसे हालिया तस्वीर में, उन्हें अपने रविवार के दोपहर के भोजन के लिए एक और स्वादिष्ट दावत का मजा लेते देखा जा सकता है. लेकिन इस बार, यह स्थानीय व्यंजन नहीं है, वास्तव में, एक्टर जिस चीज को खाने में व्यस्त है, वह कुछ और नहीं बल्कि एक ठकली थाली (नेपाली थाली) है.

Whole Wheat Momos: मैदे से नहीं गेहूं के आटे से बनाएं स्वादिष्ट मोमोज- Recipe Inside

एक ठकली थाली में आमतौर पर नेपाली स्टाइल का घर का बना खाना होता है जो भारतीय थाली के समान होता है. यह दाल, भात (चावल), तरकारी (सब्जी), खासी को मसू (मटन करी) के साथ पापड़, मौसमी सब्जियां, साग जैसे कुछ एक्ट्रा चीजों के साथ आती है,  हमेशा इसके ऊपर घी डालकर परोसा जाता है. कार्तिक अपने चीट डे पर ऐसी ही थाली एन्जॉय करते नजर आए. कार्तिक अपने खाने का मजा लेने में इतने व्यस्त थे कि वह कैमरे के लिए पोज देना भूल गए. यहां तस्वीरों को देखें:

5rkc4lr

कार्तिक की नेपाली थाली में, हम सरसों के साग का एक बाउल देख सकते हैं, जिसे नेपाली में 'रायओ को साग' कहा जाता है. इसके आगे 'कालो दाल' है, जो काली दाल है, जिसे 'जिंबू' के विशेष तड़के के साथ बनाया जाता है, जो आमतौर पर पारंपरिक दाल बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली हिमालय की हर्ब है. इसके साथ ही साइड में पनीर की सब्जी, चावल और पकोड़े का बाउल है जिसे नेपाली में 'फुलौरा' कहा जाता है. नेपाली व्यंजन सरल और स्वादिष्ट है, और ऐसा लगता है कि कार्तिक अपने चीट डे पर इसका पूरा मजा लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वक्रफ्रंर्ट की बात करें तो, कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज़ ने फैन्स और फॉलाबर्स से प्रशंसा बटोरी है. वह जल्द ही एक कॉमेडी-हॉरर 'भूल भुलैया 2' में दिखाई देंगे, जो 2007 की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया' की अगली कड़ी है. कार्तिक अलाया एफ के साथ 'फ्रेडी' और कृति सनोन के साथ 'शहजादा' में भी नजर आएंगे.

सर्दी में अपने परिवार को रोज खिलाएं इम्युनिटी और एनर्जी से भरपूर खजूर गोंद पाक- Recipe Video