Gordon Ramsay: सेलिब्रिटी शेफ गॉर्डन रामसे ने अजीबोगरीब कुकिंग वीडियो देख गाया गाना, देखें वायरल वीडियो

Bizarre Cooking Video: सेलिब्रिटी शेफ गॉर्डन रामसे एक रियलिटी शो जज, एक अद्भुत शेफ और एक रेस्टोरेंटर के रूप में भी जानते हैं. शेफ और ब्लॉगर गॉर्डन रामसे अपने दिलचस्प और यूनिक डिशेज साझा करते हैं.

Gordon Ramsay: सेलिब्रिटी शेफ गॉर्डन रामसे ने अजीबोगरीब कुकिंग वीडियो देख गाया गाना, देखें वायरल वीडियो

Gordon Ramsay: यह एकमात्र मौका नहीं है जब रामसे ने इंटरनेट से कुकिंग के वीडियो पर रिएक्शन दिए है.

खास बातें

  • वीडियो को @gordongram पर शेयर किया गया.
  • वायरल वीडियो को अभी तक 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है
  • इस वीडियो पर 162 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

Bizarre Cooking Video: सेलिब्रिटी शेफ गॉर्डन रामसे ने इसे फिर से किया है! हम उन्हें एक रियलिटी शो जज, एक अद्भुत शेफ और एक रेस्टोरेंटर के रूप में भी जानते हैं. लेकिन जब हम इंटरनेट पर कुकिंग के वीडियो पर मजाकिया रिएक्शन साझा करते हैं, तो हम उन्हें बहुत पसंद करते हैं. शेफ और ब्लॉगर गॉर्डन रामसे अपने दिलचस्प और यूनिक डिशेज साझा करते हैं, और फिर वह अपने मज़ेदार तरीके से उन पर रिएक्शन करते है. इस बार, गॉर्डन रामसे ने अपनी सामान्य स्टाइल की क्विक छोटी और हार्स आलोचना से शुरूआत की. और इसके बजाय एक विचित्र कुकिंग के वीडियो पर रिएक्शन करते हुए एक मजाकिया गाना गाया. एक नज़र यहां डालेंः 

Dubai Indulgence: मीरा कपूर ने दुबई में हेल्दी और टेस्टी फूड का उठाया लुत्फ, देखें ड्रूल करने वाली तस्वीरें

वीडियो को @gordongram पर शेयर किया गया, जो गॉर्डन रामसे का ऑफिशियली इंस्टाग्राम हैंडल है. इसे साझा किए जाने के बाद से इसे 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 162 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे उम्मीद है कि मेरा गाना उनकी कुकिंग में मदद करेगा."

Viral Video: इंटरनेट पर वायरल हो रहा नागपुर के 70 वर्षीय दंपति का पोहा बेचने वाला वीडियो

गॉर्डन रामसे ने जिस अजीब कुकिंग के वीडियो पर रिएक्शन दिए, वह वन पॉट मील था. सबसे पहले, मीट की एक लेयर सॉसेज के साथ ब्रेड के स्लाइस के साथ सबसे ऊपर थी. पनीर और मशरूम अगली लेयर में चले गए, लेकिन शेफ रामसे ने इससे अधिक देखने पर एक गाना गया. "कृपया खाना बनाना बंद करें, क्योंकि हर कोई देख रहा है. यह S#!t के ढेर जैसा दिखता है," वीडियो में गॉर्डन रामसे ने गाया.

Sameera Reddy: समीरा रेड्डी ने अपनी मां के बर्थडे के लिए बनाया टेस्टी चॉकलेट केक, देखें तस्वीरें

यह एकमात्र मौका नहीं है जब रामसे ने इंटरनेट से कुकिंग के वीडियो पर रिएक्शन दिए है. एक रिएक्शन वीडियो में, फेमस शेफ ने, एक हॉट डॉग पर गर्म लावा डाले जाने की एक क्लिप साझा की. "गंभीरता से? आप ऐसा क्यों करेंगे," उन्होंने रिएक्शन में सवाल किया. एक नजर डालेः 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com