विज्ञापन
Story ProgressBack

मसाबा गुप्ता ने इस हेल्दी ब्रेकफास्ट से की अपने दिन की शुरुआत- Can You Guess?

Masaba Nutritious Breakfast: हाल ही में, मसाबा ने अपने फैंस को अपने हेल्दी ब्रेकफास्ट की एक झलक दी. क्या आप जानना चाहते हैं कि उसने क्या खाया?

Read Time: 3 mins
मसाबा गुप्ता ने इस हेल्दी ब्रेकफास्ट से की अपने दिन की शुरुआत- Can You Guess?
Masaba Nutritious Breakfast: मसाबा ने नाश्ते में खाई ये डिश.

"Back To My Chillas": बॉलीवुड की जानी-मानी फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता खाने की बड़ी शौकीन हैं. मसाबा अक्सर फूड और हेल्थ से जुड़ी पोस्ट शेयर करती हैं. और सबसे खास बात की मसाबा गुप्ता का नाश्ता स्वादिष्ट होने के साथ-साथ हेल्दी भी होता है. हाल ही में, मसाबा ने अपने फैंस को अपने हेल्दी ब्रेकफास्ट की एक झलक दी. क्या आप जानना चाहते हैं कि उसने क्या खाया? इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपलोड की गई तस्वीर में, हम दो प्लेटें देख सकते हैं. पहले वाले में कुछ साग के साथ मूंग दाल चीला शामिल था. दूसरी प्लेट में दो उबले अंडे थे, जो आधे कटे हुए थे और उन पर चाट मसाला छिड़का हुआ था. कैप्शन में उन्होंने कहा,"बैक टू माई चिल्लास" यह पीली मूंग है.
ये भी पढ़ें: Green Pasta: क्या आपने कभी खाया है ग्रीन पास्ता? यहां देखें वायरल वीडियो जिसे मिले 7.2 मिलियन व्यूज

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब उन्होंने ऐसे टेस्टी मील से अपने फैंस को लालच दिलाया हो. वो इसके पहले भी कई बार टेस्टी मील्स को शेयर करती रहती हैं और हमको लालच दिलाती हैं. मसाबा गुप्ता एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो हमें हेल्दी खाने के गोल्स देना कभी नहीं भूलती हैं.

क्या आप भी मसाबा के नाश्ते को देखकर ड्रूल कर रहे हैं तो हमने आपको कवर किया है. मूंग दाल से बना चीला प्रोटीन से भरपूर है और बनाने में आसान है. यह एक हेल्दी ब्रेकफास्ट का ऑप्शन है जिसे आप दिन के किसी भी समय खा सकते हैं. चीला को सबसे हेल्दी नाश्ते में से एक माना जाता है. आप चीला कई तरह से बना सकते हैं. अगर आप भी मूंग दाल का चीला बनाना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें.   

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
डायबिटीज के मरीज इन 4 तरह के आटे की रोटियों का करें सेवन, कंट्रोल में रहेगा ब्लड शुगर
मसाबा गुप्ता ने इस हेल्दी ब्रेकफास्ट से की अपने दिन की शुरुआत- Can You Guess?
इन 7 लोगों के लिए वरदान से कम नहीं है रात को सोने से पहले अजवाइन चाय का सेवन
Next Article
इन 7 लोगों के लिए वरदान से कम नहीं है रात को सोने से पहले अजवाइन चाय का सेवन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;