विज्ञापन
This Article is From Jan 29, 2024

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने ऑस्ट्रेलियाई सुपरमार्केट में आखिरकार ढूंढ निकाली टिंडली, यहां देखें...

Neena Gupta Tendli: एक्ट्रेस नीनी गुफ्ता इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं और लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भारतीय फूड के प्रति अपने प्यार को साझा कर रही हैं.

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने ऑस्ट्रेलियाई सुपरमार्केट में आखिरकार ढूंढ निकाली टिंडली, यहां देखें...
Neena Gupta Tendli: नीनी गुप्ता का फूड वीडियो.

आप नीना गुप्ता को भारत से बाहर ले जा सकते हैं, लेकिन आप उनसे भारत को बाहर नहीं ले जा सकते. वेटरन एक्ट्रेस इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं और लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भारतीय फूड के प्रति अपने प्यार को साझा कर रही हैं. खाना पकाने के वीडियो अपलोड करने से लेकर अपने फूड की तस्वीरें पोस्ट करने तक, स्टार हमें अपने फूड रिलेटेंड कारनामों के बारे में अपडेट रखती है. अपने हालिया इंस्टाग्राम अपडेट में नीना गुप्ता बेहद खुश नजर आ रही हैं. आप क्यों पूछ रहे हो? खैर, उसके देसी दिल को आखिरकार ऑस्ट्रेलिया में टिंडली (आइवी लौकी) मिल गई है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, स्टार ने किसी सुपरमार्केट से एक वीडियो साझा किया. जैसे ही नीना टिंडली को अपने प्लास्टिक बैग में रखती है, उसके चेहरे पर बेहद खुशी साफ झलकती है. कैप्शन में, एक्ट्रेस ने अपना एक्साइटमेंट व्यक्त करते हुए कहा, "ऑस्ट्रेलिया में टिंडली को खोजने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं."
 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें: Dhokla Katori Chaat: अपने रेगुलर चाट को दें एक यूनिक ट्विस्ट और बनाएं ढोकला कटोरी चाट, यहां देखें वायरल वीडियो

.इससे पहले, नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए घर पर पनीर बनाने का एक उपयोगी ट्यूटोरियल साझा किया था. वीडियो में, नीना निर्देश देती है जबकि कोई और पनीर तैयार करता है. यह प्रक्रिया दूध को गर्म करने और उसे उबालने से शुरू होती है. इसके बाद दूध में नींबू का रस मिलाया जाता है, जिससे दूध फट जाता है. फटे हुए दूध को कपड़े से ढकी छलनी के माध्यम से एक बर्तन में छान लिया जाता है, जिससे ठोस लिक्विड से अलग हो जाते हैं. नीना बताती हैं कि पनीर को सेट करने का समय अलग-अलग हो सकता है, उन्हें तब तक धैर्य रखने की सलाह दी जाती है जब तक कि यह आसानी से टूटे बिना अपना शेप बरकरार न रख ले. पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

इससे पहले नीना गुप्ता ने अपनी अंडा भुर्जी रेसिपी शेयर की थी. उन्होंने एक पैन में तेल गर्म करके और कटा हुआ प्याज और मसाले डालकर शुरुआत की. एक बार जब प्याज पक गया, तो उसने कटे हुए टमाटर डाल दिए. नीना को हरी मिर्च बहुत तीखी लगी, इसलिए उसने मिर्च छोड़ दी. स्वाद के लिए एक चुटकी नमक मिलाया गया. अंडे को सीधे डिश में फोड़ने के बजाय, नीना ने उन्हें एक यूनिक ट्विस्ट दिया. पूरी रेसिपी यहां देखें. स्टार ने स्वादिष्ट फूड के लिए परांठे, ब्रेड या रोटी के साथ अंडा भुर्जी का आनंद लेने का सुझाव दिया.

ये भी पढ़ें: वायरल चॉकलेट केक-ब्रांडी कॉकटेल रेसिपी को 30 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया, बारटेंडर का कहना है...

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आपको पता है फैक्ट्री में कैसे बनते हैं पनीर मोमोस, वीडियो देखने के बाद खाने से पहले हजार बार सोचेंगे
एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने ऑस्ट्रेलियाई सुपरमार्केट में आखिरकार ढूंढ निकाली टिंडली, यहां देखें...
Anant Chaturdashi 2024: सितंबर में इस दिन है अनंत चतुर्दशी? जानें तिथि, शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और भोग
Next Article
Anant Chaturdashi 2024: सितंबर में इस दिन है अनंत चतुर्दशी? जानें तिथि, शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और भोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com