यह ख़बर 23 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

राजेश खन्ना मुंबई के अस्पताल में भर्ती

खास बातें

  • गुजरे जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना की तबीयत फिर से बिगड़ गई है और उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके पेट में संक्रमण का संदेह है।
मुंबई:

गुजरे जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके पेट में संक्रमण का संदेह है। लीलावती अस्पताल के एक वरिष्ठ डाक्टर ने कहा, "हां खन्ना को हमारे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने विस्तृत विवरण देने से मना कर दिया।

जीवन के 69 बसंत देख चुके खन्ना कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया से जब संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा, मैं इस समय आपसे बात नहीं कर सकती। उल्लेखनीय है कि डिंपल इस समय राजेश खन्ना की देखरेख कर रही हैं। इससे पहले इसी सप्ताह जब प्रशंसकों में उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता बढ़ गई थी और वे उनके घर के सामने खड़े हो गए थे, तो खन्ना अपने घर की बाल्कनी में नजर आए थे।

पहले खबरें आई थीं कि खन्ना की तबीयत खराब है और उन्होंने भोजन लेना बंद कर दिया। बाद में राजेश खन्ना को उनके दामाद और अभिनेता अक्षय कुमार छज्जे (बालकोनी) तक लाए. जहां उन्होंने बाहर इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों का हाथ हिलाकर स्वागत किया। अलग हो चुकी उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया भी खन्ना के बगल में खड़ी थीं।

खन्ना के बंगले के बाहर अक्षय ने संवाददाताओं को बताया था कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। ये सब पूरी तरह अफवाह है कि वह ठीक नहीं। इसके उलट वह ठीक से भी बेहतर हैं। अक्षय ने कहा था कि आपलोगों को जो सूचना मिली है वह पूरी तरह गलत है। इससे पहले अप्रैल में खन्ना को कमजोरी और बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से भी)