Budh Gochar 2022: बुध करने जा रहे हैं तुला राशि गोचर, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ

Budh Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, बुध देव आज तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में बुध का यह गोचर कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है.

Budh Gochar 2022: बुध करने जा रहे हैं तुला राशि गोचर, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ

Budh Gochar 2022: बुध ग्रह का गोचर इन 4 राशि वालों के लिए खास है.

Budh Grah Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों का राशि परिवर्तन (Budh Rashi Parivartan 2022) सभी राशियों के लिए खास महत्व रखता. ग्रहों के राशि परिवर्तन से प्रत्येक राशि में कुछ ना कुछ परिवर्तन होते हैं. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के जानकारों के मुताबिक 26 अक्टूबर बुध ग्रह (Budh Grah) तुला राशि (Tula Rashi) में प्रवेश करेंगे. ये इस राशि में 29 नवंबर 2022 तक रहेगें. ऐसे में बुध का यह राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए अत्यंत शुभ माना जा रहा है. आइए जानते हैं कि बुध का गोचर (Budh Ka Gochar) किन राशियों के लिए शुभ है. 

मिथुन राशि- बुध का तुला राशि में गोचर मिथुन राशि के लिए खास है. गोचर के दौरान समय अनुकूल रहेगा. कार्यक्षेत्र में लाभ का अवसर मिलेगा. इसके साथ ही छात्रों को इस दौरान विशेष लाभ हो सकता है. बुध गोचर की अवधि में आय में वृद्धि हो सकती है. परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगी. व्यापार में आर्थिक लाभ हो सकता है.

कर्क राशि- बुध का गोचर तुला राशि के लिए भी खास है. गोचर के दौरान घर-परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा. कार्यक्षेत्र में आर्थिक लाभ का योग है. इसके साथ ही जो लोग नौकरी में हैं, उन्हें धन लाभ का खास अवसर मिलेगा. बिजनेस में धन लाभ का योग है. शिक्षा के क्षेत्र में तरक्की हो सकती है.

Shani Dev Margi: शनि देव की सीधी चाल शुरू, अब इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनि

सिंह राशि- बुध गोचर के दौरान रिश्तों में मधुरता आएगी. परिवार में भाई-बहनों के साथ तालमेल बना रहेगा. नौकरी में पदोन्नति का योग है. धार्मिक कार्यों में रुचि होगी. इसके साथ ही व्यापार में आर्थिक लाभ का योग बनेगा. जमीन से जुड़े कार्यों से धन लाभ हो सकता है. सामाजिक कार्यों में प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

धनु राशि- इस राशि के लिए बुध का राशि परिवर्तन खास माना जा रहा है. गोचर की अवधि में दोस्तों से आर्थिक लाभ हो सकता है. आर्थिक लाभ के कई अवसर मिलेंगे. व्यापार में आर्थिक वृद्धि होगी. नौकरी में सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. नए वाहन का सुख प्राप्त हो सकता है. माता-पिता से आर्थिक लाभ हो सकता है. परिवार के सदस्यों से कई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

Lakshmi Narayan Yog: 26 अक्टूबर को बन रहा है लक्ष्मी नारायण योग, ज्योतिष के अनुसार इन 3 राशियों को होगा सबसे अधिक लाभ!

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

करगिल में गरज PM मोदी, कहा- सेनाएं दुश्‍मन को उसी की भाषा में मुंहतोड़ जवाब देना जानती हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com