विज्ञापन
This Article is From May 19, 2014

जब मंत्री कमाई करेंगे तो चुनाव कैसे जीतेंगे : मुलायम

फाइल फोटो

लखनऊ:

देश में आम चुनाव में करारी शिकस्त से झल्लाए प्रदेश की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को पार्टी प्रत्याशियों की बैठक में उन्हें जमकर क्लास लगाई और उन्हें हार से निराश न होकर जनता का भरोसा दोबारा हासिल करने की सलाह दी। वहीं प्रत्याशियों ने भी उन नेताओं के नाम का खुलासा किया, जिन्होंने चुनाव के दौरान हराने का प्रयास किया।

सभी प्रत्याशियों की बात सुनन के बाद सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने कड़े तेवर दिखाते हुए कहा कि जब मंत्री कमाई में लग जाएंगे तो चुनाव कहां से जीता जाएगा। उन्होंने कहा कि गद्दारी करने वालों के साथ सख्ती की जाएगी। हार के कारण बने लोगों को माफ नहीं किया जाएगा। समीक्षा के बाद शीघ्र ही सरकार और संगठन की भी समीक्षा होगी। इस बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी वहां बैठे थे। वे चुपचाप सारी बातें सुनते रहे।

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि जिन जिलों में हमारे सभी विधायक और दो से तीन मंत्री हों वहां से पार्टी प्रत्याशी का तीसरे और चौथे स्थान पर जाना जनता के गुस्से का सबसे बड़ा सबूत है।

सपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के मुताबिक बैठक में प्रत्याशियों ने अपनी उम्मीदवारी वाले क्षेत्रों के समीकरणों के उतार-चढ़ाव के बारे में पार्टी प्रमुख को बताया। यादव ने प्रत्याशियों, नेताओं और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव परिणामों से मायूस न होने और जनता का भरोसा फिर से हासिल करने की सलाह दी और कहा जिन सिद्धांतों के लिये सपा प्रतिबद्ध रही है, उनके लिये संघर्ष जारी रहेगा।

चौधरी के मुताबिक सपा सुप्रीमो ने अपने संबोधन में कहा कि लोकतंत्र में जनशक्ति सबसे बड़ी है। हमें जनता के बीच जाकर तत्काल उसका आभार व्यक्त करना चाहिए। जनसामान्य को विश्वास दिलाया जाए कि सपा सुख-दुख में उसके साथ रहेगी। राजनीति में पूरे आत्मविश्वास के साथ जुटे रहें और कतई निराश ना हों।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अफजल गुरु, सर्जन बरकती और इंजीनियर रशीद...कश्मीर के वोटरों के मन में क्या?
जब मंत्री कमाई करेंगे तो चुनाव कैसे जीतेंगे : मुलायम
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Next Article
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com