विज्ञापन
This Article is From Mar 30, 2014

कॉरपोरेट घराने के पैसे से चुनाव लड़ रहे हैं नीतीश : सुशील मोदी

कॉरपोरेट घराने के पैसे से चुनाव लड़ रहे हैं नीतीश : सुशील मोदी
सुशील मोदी की फाइल तस्वीर
नई दिल्ली:

बिहार में नरेंद्र मोदी के पक्ष में जबर्दस्त लहर होने का दावा करते हुए राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार की ओर से मोदी के प्रचार को कॉरपोरेट घरानों का अभियान करार देने वाले बयान की तीखी आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि नीतीश और उनकी पार्टी खुद कॉरपोरेट घराने के पैसे से चुनाव लड़ रही है।

सुशील कुमार मोदी ने कहा, जो लोग दूसरों पर आरोप लगाते हैं, उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए। नीतीश और उनकी पार्टी खुद कॉरपोरेट घराने के पैसे से चुनाव लड़ रही है।

सुशील मोदी ने कहा, जेडीयू जदयू ने खुद एक ऐसे व्यक्ति को लोकसभा का टिकट दिया है, जो कॉरपोरेट घराने से है, जो किसी राजनीतिक दल का सदस्य नहीं रहा, वह (नीतीश) खुद कॉरपोरेट घराने को बढ़ावा दे रहे हैं और दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं। हमने कॉरपोरेट घराने के किसी व्यक्ति को टिकट नहीं दिया।

गौरतलब है कि जेडीयू ने रियल इस्टेट कारोबारी अनिल शर्मा को जहानाबाद से टिकट दिया है। बीजेपी में बाहर से आए नेताओं को टिकट दिए जाने के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, पार्टी ने अधिकांश समर्पित कार्यकर्ताओं को ही टिकट दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश ने हमारे दो विधायकों को इस्तीफा दिलाकर टिकट दिया है।

बिहार में आम आदमी पार्टी (आप) का कोई प्रभाव नहीं होने का दावा करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश में जात-पात और धर्म से ऊपर उठकर सभी दलों के समर्थक नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बीजेपी का समर्थन करने का मन बना चुके हैं। उन्होंने कहा, बिहार में नरेंद्र मोदी के पक्ष में लहर है। लोग मोदी से परिवर्तन और बदलाव की उम्मीद लगाए हुए हैं। राज्य में मोदी के पक्ष में माहौल है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा, नीतीश, लालू में से कोई भी प्रधानमंत्री बनने नहीं जा रहा है या इनकी कोई संभावना भी नहीं है। ऐसे में आजेडी, जेडीयू समेत सभी दलों के समर्थक भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बीजेपी का समर्थन करने का मन बना चुके हैं। पासवान जी (रामविलास पासवान) हमारे साथ आ चुके हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सभी दलों के समर्थकों का वोट मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बीजेपी को जाएगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जिस तरीके से गठबंधन (बीजेपी से) तोड़ा, उसे लेकर लोगों में काफी गुस्सा है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अफजल गुरु, सर्जन बरकती और इंजीनियर रशीद...कश्मीर के वोटरों के मन में क्या?
कॉरपोरेट घराने के पैसे से चुनाव लड़ रहे हैं नीतीश : सुशील मोदी
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Next Article
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com