विज्ञापन
This Article is From May 15, 2014

आम चुनाव के नतीजों के बाद गिर जाएगी नीतीश सरकार : रामविलास पासवान

आम चुनाव के नतीजों के बाद गिर जाएगी नीतीश सरकार : रामविलास पासवान
एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान की फाइल तस्वीर
पटना:

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि बिहार में नीतीश सरकार जल्द ही गिर जाएगी और यहां विधानसभा चुनाव होने वाला है।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जेडीयू में भगदड़ मची हुई है और लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद भगदड़ और तेज हो जाएगी। नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल होने के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह देश की खुशहाली और बिहार की प्रगति के लिए प्रयासरत हैं। उन्हें कोई विभाग मिले या नहीं मिले।

उन्होंने दावा किया कि लोकतंत्र में जनता की ताकत सबसे बड़ी ताकत है। जनता की ताकत से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) देश में 300 से ज्यादा सीटों पर विजय हासिल कर केंद्र में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि 16 मई को तो केवल औपचारिक घोषणा होना बाकी है। जनता ने मोदी की सरकार बना दी है। पूरे देश में मोदी की लहर है, जिसे कोई नकार नहीं सकता। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि वह एनडीए में हैं और आगे भी रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि बिहार में बीजेपी के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जेडीयू के 50 से ज्यादा विधायक उनके संपर्क में हैं और वे बीजेपी के प्रत्याशियों को विजय दिलाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा, ये सभी विधायक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गठबंधन तोड़ने के निर्णय से खफा हैं। ऐसे विधायक किसी हाल में लालू प्रसाद को बिहार में नहीं आने देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि जहां तक सरकार की बात है, तो बीजेपी सरकार गिराने पर विश्वास नहीं करती और न ही बिहार में सरकार गिराएगी, लेकिन आंतरिक विक्षोभ के कारण सरकार खुद गिर जाएगी।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन ने भी बिहार में सरकार गिरने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि जेडीयू के विधायक मुख्यमंत्री से नाराज हैं। इससे पूर्व, बीजेपी के वरिष्ठ नेता अश्विनी चौबे ने 21 मई तक बिहार सरकार के गिरने की भविष्यवाणी की थी तथा बीजेपी के बिहार प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान भी बिहार सरकार गिरने की बात कह चुके हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अफजल गुरु, सर्जन बरकती और इंजीनियर रशीद...कश्मीर के वोटरों के मन में क्या?
आम चुनाव के नतीजों के बाद गिर जाएगी नीतीश सरकार : रामविलास पासवान
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Next Article
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com