विज्ञापन
This Article is From Feb 07, 2015

किरण बेदी ने 'आप' के खिलाफ लहराया वीडियो, वोटरों को धमकाने का आरोप, 'आप' ने किया खंडन

नई दिल्ली : दिल्ली में मतदान जारी रहने के बीच प्रमुख प्रतिद्वंद्वियों - किरण बेदी और अरविंद केजरीवाल ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए।

बीजेपी की सीएम उम्मीदवार किरण बेदी ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ता लोगों पर जबरन उनके (आप के) पक्ष में वोट करने के लिए दबाव डाल रहे हैं और यहां तक कि एक पोलिंग बूथ पर महिलाओं के साथ बदतमीजी भी की गई।

किरण ने इस घटना का एक तथाकथित वीडियो भी दिखाया। किरण बेदी ने एनडीटीवी से कहा, 'आप' 300 रुपये देकर वोट खरीद रही है। महिलाओं को धमकाया जा रहा है। लोगों को सच्चाई जानने दीजिए, मीडिया सच्चाई छुपा रही है। 'आप' की प्रवक्ता आतिशी मार्लेना ने इस आरोप का खंडन करते हुए कहा, बीजेपी जो दावे कर रही है, वे दरअसल दूर की कौड़ी हैं।

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर शराब और पैसे बांटने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने लोगों से कहा, शराब और पैसे बांटने वालों को वोट न दें। उन लोगों को वोट न दें, जो चुनाव के बाद अपने वादे भूल जाया करते हैं। बीजेपी ने पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि आप के कार्यकर्ताओं ने उनके एक उम्मीदवार की गाड़ी में शराब की बोतलें रखी थीं।

चुनाव आयोग ने इन घटनाओं से इनकार किया है। मुख्य चुनाव आयुक्त एचएस ब्रह्मा ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। मतदान शांतिपूर्वक जारी है। हमारी टीमें सभी जगहों पर मौजूद हैं।

आम आदमी पार्टी ने कृष्णा नगर विधानसभा क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता के कथित उल्लंघन को लेकर बीजेपी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत भी दर्ज कराई है।

आयोग को भेजे पत्र में 'आप' ने किरण बेदी पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मतदान के दिन सुबह रोडशो और बाइक रैली निकालने का आरोप लगाया। 'आप' के अनुसार इन कार्यकर्ताओं के पास प्रचार सामग्री थी और उन्होंने मतदाताओं से बातचीत की।

(इनपुट एनडीटीवी.कॉम से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
किरण बेदी ने 'आप' के खिलाफ लहराया वीडियो, वोटरों को धमकाने का आरोप, 'आप' ने किया खंडन
हैट-ट्रिक वाले मंत्री! जानें कौन हैं PM मोदी के वे सबसे भरोसेमंद, जो तीसरी बार बन रहे मंत्री
Next Article
हैट-ट्रिक वाले मंत्री! जानें कौन हैं PM मोदी के वे सबसे भरोसेमंद, जो तीसरी बार बन रहे मंत्री
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com