विज्ञापन
This Article is From Nov 22, 2014

क्या जम्मू-कश्मीर पर दो परिवार ही करेंगे राज : किश्तवाड़ की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी

किश्तवाड़:

जम्मू-कश्मीर में सत्ता पर काबिज होने के लिए बीजेपी पूरा दमखम लगा रही है। पार्टी के कई नेता राज्य में चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज किश्तवाड़ में एक जनसभा को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने इस रैली में कहा, मुझे कश्मीर से बेहद लगाव है और कच्छ की तरह इसका विकास करूंगा। पीएम मोदी ने कहा, मुझे अटल बिहारी वाजपेयी के सपने को पूरा करना है।

मोदी ने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर पर दो परिवारों का राज क्यों है? मोदी ने कहा, एक परिवार यहां शासन करता है और पांच वर्षों तक इस राज्य को लूटता है, उसके बाद वह बदनाम हो जाता है। फिर राज्य को लूटने की शक्ति वह दूसरे परिवार को सौंप देता है। दोनों के बीच राजनीतिक मैच फिक्सिंग का खेल चल रहा है।

मोदी ने कहा, मैं आपसे अपील करता हूं कि वंशवादी शासन के इस जुए से आप खुद को मुक्त करें। उन्होंने लोगों को भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी को मतदान करने के लिए कहा, ताकि राज्य में भाजपा अपने बूते सरकार बना सके।

मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की सरकार ने लोगों से पीने का पानी तक छीन लिया। जम्मू-कश्मीर के कई गांवों में आज भी टीवी तक नहीं है। जम्मू-कश्मीर से टूरिज्म खत्म हो गया है, लेकिन हम दुनिया को फिर से कश्मीर दिखाएंगे।

मोदी ने कहा, मैं जम्मू-कश्मीर के लोगों के आंसू पोंछने आया हूं, वादियों में बिजली-पानी लाना है, कश्मीर को दुनिया का केंद्र बनाना है। मोदी ने कहा, जम्मू-कश्मीर की वादियों में फिर से फिल्मों की शूटिंग कराऊंगा, जम्मू-कश्मीर के युवाओं के लिए वादियों में रोजगार पैदा करूंगा, यहां के युवाओं को डिजिटल और स्किल्ड बनाना है। जम्मू-कश्मीर से रिफ्यूजी की समस्या खत्म करना है।

प्रधानमंत्री मोदी राज्य में सात चुनावी सभाएं करेंगे।  बीजेपी के मुताबिक पीएम मोदी की अगली रैली अगले हफ्ते उधमपुर में होगी। इसके बाद वह कश्मीर घाटी में भी एक रैली करेंगे।

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
क्या जम्मू-कश्मीर पर दो परिवार ही करेंगे राज : किश्तवाड़ की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी
हैट-ट्रिक वाले मंत्री! जानें कौन हैं PM मोदी के वे सबसे भरोसेमंद, जो तीसरी बार बन रहे मंत्री
Next Article
हैट-ट्रिक वाले मंत्री! जानें कौन हैं PM मोदी के वे सबसे भरोसेमंद, जो तीसरी बार बन रहे मंत्री
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com