विज्ञापन
This Article is From Mar 07, 2014

अरविंद केजरीवाल का काफिला रोका, मोदी ने नहीं दिया मिलने का वक्त

अहमदाबाद:

गुजरात दौरे पर गए 'आप' नेता अरविंद केजरीवाल को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का वक्त नहीं मिला है। केजरीवाल ने कहा है कि वह फिर से मोदी से मिलने का वक्त मांगेंगे। वैसे, केजरीवाल के सहयोगी मनीष सिसोदिया मोदी से मिलने का समय लेने गए थे।

समय न मिलने पर उन्होंने कहा है कि अगर मोदी जन प्रतिनिधि हैं उन्हें मिलना ही पड़ेगा।

इससे पहले यहां केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी हुई है। उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए हैं। बिना समय लिए नरेंद्र मोदी से मिलने जा रहे अरविंद केजरीवाल के काफिले को गांधीनगर में पुलिस ने रोक दिया है। कुछ देर पहले केजरीवाल ने अहमदाबाद में ऐलान किया था कि वह 16 सवालों के साथ मोदी से मिलने जा रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के विकास के बारे में जो प्रचार किया जा रहा है, वह गलत है।  इन सवालों में गुजरात के ग्रामीण क्षेत्रों में हो रहा भ्रष्टाचार और गैस के दाम का मुद्दा है। 11बजे केजरीवाल ने अहमदाबाद में मोदी के विकास के दावों पर वार करते हुए उनसे 16 सवालों के जवाब मांगा था। वह सवालों के जवाब जानने के लिए मोदी से मिलना चाहते हैं।

वहीं वक्त न देने पर केजरीवाल ने कहा कि कोई बात नहीं, जब मोदी वक्त देंगे, तब मिल लेंगे, नहीं मिलेंगे तो कोई बात नहीं, कोई शिकायत नहीं, जब वक्त देंगे तब करूंगा। वहीं बीजेपी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल यह सब मीडिया में छाए रहने के लिए कर रहे हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या कांग्रेस महाराष्ट्र में भी देगी कर्नाटक वाली गारंटियां, जानें क्या है सफलता की दर
अरविंद केजरीवाल का काफिला रोका, मोदी ने नहीं दिया मिलने का वक्त
Jammu Kashmir Election Results 2024: किसे मिला श्री माता वैष्णो देवी की आशीर्वाद, बीजेपी आगे
Next Article
Jammu Kashmir Election Results 2024: किसे मिला श्री माता वैष्णो देवी की आशीर्वाद, बीजेपी आगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com