विज्ञापन
This Article is From Mar 12, 2014

मुंबई में अरविंद केजरीवाल को स्टेशन पर दिखाए गए काले झंडे, स्टेशन पर अफरा-तफरी

मुंबई:

महाराष्ट्र दौरे पर पहुंचे आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल को चर्चगेट स्टेशन पर काले झंडे दिखाए गए। केजरीवाल के साथ पहुंचे उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं की वजह से स्टेशन पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

केजरीवाल के साथ स्टेशन पर पहुंची भीड़ की वजह से वहां रखे मेटल डिटेक्टर टूट गए। दरअसल स्टेशन से निकलने के लिए बनाए गेट पर इन तीन डिटेक्टरों को लगाया गया था, लेकिन केजरीवाल के साथ आई भीड़ और बाहर निकलने की जल्दबाजी में ये डिटेक्टर टूट गए।

इससे पूर्व, केजरीवाल ने अंधेरी स्टेशन तक पांच किलोमीटर का सफर ऑटोरिक्शा से तय किया। इसके बाद वह दक्षिण मुंबई के चर्चगेट स्टेशन जाने के लिए शहर की जीवनरेखा कही जाने वाली मुंबई लोकल में सवार हुए। स्टेशन जाते समय केजरीवाल 'आप' नेता मयंक गांधी के निर्वाचन क्षेत्र से होकर गुजरे। मयंक गांधी कांग्रेस के सांसद गुरुदास कामत के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। केजरीवाल चंदा एकत्र करने के लिए एक निजी बैठक में भी शामिल होंगे।

पहली बार लोकसभा के चुनावी मैदान में उतरने जा रही 'आप' दिल्ली के बाद मुंबई को अपना बड़ा लक्ष्य मान रही है। 'आप' ने दिल्ली विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के बाहरी समर्थन से दो महीने से भी कम समय के लिए सरकार का गठन किया था। पार्टी की नजरें इस वर्ष बाद में होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों पर भी लगी हैं। केजरीवाल चंदा एकत्र करने के लिए बुधवार को नागपुर के एक लक्जरी होटल में आयोजित रात्रिभोज में भी हिस्सा लेंगे।

(इनपुट भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अफजल गुरु, सर्जन बरकती और इंजीनियर रशीद...कश्मीर के वोटरों के मन में क्या?
मुंबई में अरविंद केजरीवाल को स्टेशन पर दिखाए गए काले झंडे, स्टेशन पर अफरा-तफरी
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Next Article
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com