बिहार : समस्तीपुर जिले में एसबीआई के सीएसपी में लूट, लोगों ने एक बदमाश को पकड़ पुलिस को सौंपा

इस दौरान पकड़े गये बदमाश की लोगों ने जमकर धुनाई भी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बाद में सूचना पर पहुंची उजियारपुर थाने की पुलिस को ग्रामीणों ने बंधक बनाए बदमाश को सौंप दिया जिसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर थाना लाया गया.

बिहार : समस्तीपुर जिले में एसबीआई के सीएसपी में लूट, लोगों ने एक बदमाश को पकड़ पुलिस को सौंपा

दो बदमाश बाइक पर बसढिया की ओर फरार

समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदचौर रामनगर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी में घुसकर बेखौफ हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया है. भाग रहे बदमाशों में से एक बदमाश को बुजुर्ग ग्रामीण ने हिम्मत दिखाकर पकड़ लिया. इस दौरान पकड़े गये बदमाश की लोगों ने जमकर धुनाई भी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बाद में सूचना पर पहुंची उजियारपुर थाने की पुलिस को ग्रामीणों ने बंधक बनाए बदमाश को सौंप दिया जिसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर थाना लाया गया. जहां दलसिंहसराय एसडीपीओ नजीब अनवर आरोपी बदमाश से पूछताछ कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार पकड़े हुए बदमाश की पहचान दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के केवटा गांव के रहने वाले के रूप में की गई है. सीएसपी खुलने के कुछ घंटों बाद बाइक सवार तीन बदमाश चांदचौर स्थित सीएसपी पर ग्राहक बनकर पहुंचे जहां एक बदमाश बाहर ही रहा और दो सीएसपी के अंदर चले गये. जहां पिस्तौल और चाकू के बल काउंटर से रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया. हालांकि उस समय काउंटर पर अधिक रुपये नहीं थे. संचालक ने बताया कि लुटेरों ने 13 हजार रुपये और उसका पर्स लूट लिया. लूट के बाद तीनों बदमाश भागने लगे. लेकिन लूट का हल्ला होने पर जुटे ग्रामीणों ने एक बदमाश को घेर कर पकड़ लिया. वहीं दो बदमाश बाइक पर सवार होकर बसढिया की ओर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची उजियारपुर थाने की पुलिस को ग्रामीणों ने उक्त बदमाश को हवाले कर दिया. दलसिंहसराय एसडीपीओ खुद घटना की जांच कर रहे हैं.

सीएसपी संचालक ने बताई पूरी कहानी :

सीएसपी संचालक मनीष कुमार मणि ने बताया कि दिन के करीब 11:00 बजे एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग सीएसपी पर पहुंचे. दो लोग अंदर प्रवेश किया जबकि एक बाहर में ही बाइक पर खड़ा रहा. अंदर प्रवेश करने वाले युवक ने ग्राहक बनकर कहा कि आधार कार्ड से पैसा निकालना है. संचालक ने बताया कि वह सिर्फ एसबीआई का ही पैसा निकाल सकता है. इसी पर अंदर प्रवेश करने वाला बदमाश पिस्तौल और चाकू निकाल लिया और रुपए की मांग करने लगा. बदमाशों ने काउंटर में रखा करीब 13 हजार रुपए, उनका पर्स व मोबाइल छीन लिया और बाइक से भागने लगा. इसी दौरान ग्रामीणों द्वारा हल्ला मचाए जाने पर बदमाश की बाइक असंतुलित हो गई जिसमें एक बदमाश नीचे गिर गया. इसी दौरान बुजुर्ग ग्रामीण समेत अन्य ग्रामीणों उसे पकड़ लिया.

बदमाश को पकड़ने वाले ग्रामीण की सुनिये :

बुजुर्ग ग्रामीण पवन पासवान ने बताया कि बैंक से भागते हुए लोगों को देखा की लुटेरा लुटेरा हल्ला हो रहा है. इस दौरान वह बाइक चला रहे युवक की हेलमेट पकड़ा, लेकिन उसने उसी पर चाकू चला दिया और गोली मार देने की धमकी दी. इसी दौरान बदमाश की बाइक असंतुलित हो गई. एक बदमाश नीचे गिर गया जिसके बाद दो बाइक सवार वहां से बसढीया की ओर फरार हो गये. इसी बीच एक बदमाश भागते हुए सामने से आ रहे ऑटो के चालक को धक्का दिया और ऑटो खुद चलाने लगा. जिस पर वह बदमाश का काॅलर पकड़कर नीचे खींच लिया फिर ग्रामीणों की भीड़ जुड़ गई और उसे पकड़ लिया. पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. जानकारी के अनुसार जख्मी बदमाश की स्थिति नाजुक देख पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : कानपुर: टीचर के बॉयफ्रेंड ने की 10वीं के छात्र की हत्या, गुमराह करने के लिए भेजा फिरौती का नोट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : यूपी : महोबा में सड़क हादसे में 13 वर्षीय छात्र की मौत, जाम खुलवाने पहुंची पुलिस को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा