हरियाणवी सिंगर दिव्या इंदौरा हत्याकांड: पुलिस ने गिरफ्तार किए दो आरोपी, हाईवे के निकट दफनाया था शव

परिजनों ने सिंगर के अपहरण और हत्या का आरोप उसके साथ काम करने वाले दो युवकों रवि व रोहित पर लगाया था. उनके अनुसार, सिंगर एक म्‍यूजिक वीडियो की शूटिंग के सिलसिले में रोहित के साथ भिवानी गई थी.

हरियाणवी सिंगर दिव्या इंदौरा हत्याकांड: पुलिस ने गिरफ्तार किए दो आरोपी, हाईवे के निकट दफनाया था शव

दिव्या को उसके परिजनों ने आखिरी बार 11 मई को देखा था.

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर दिव्या इंदौरा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने हरियाणा के मेहम से 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं दिव्या इंदौरा का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके घरवालों को सौंप दिया गया है. भीम आर्मी के लोगों और  दिव्या इंदौरा के घरवालों ने बीती रात दिल्ली के जाफरपुर कलां थाने में प्रदर्शन भी किया था. बता दें कि पिछले करीब दो सप्‍ताह से लापता हरियाणवी सिंगर का शव सोमवार को हरियाणा के रोहतक जिले में हाईवे के निकट दफन मिला था. दिल्‍ली में रहने वाली इस सिंगर को परिजनों ने आखिरी बार 11 मई को देखा था. इसके तीन दिन बाद उन्‍होंने अपहरण का केस दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश: 20 हजार रुपये के चलते MLC ने की अपने ड्राइवर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

परिजनों ने सिंगर के अपहरण और हत्या का आरोप उसके साथ काम करने वाले दो युवकों रवि व रोहित पर लगाया था. उनके अनुसार, सिंगर एक म्‍यूजिक वीडियो की शूटिंग के सिलसिले में रोहित के साथ भिवानी गई थी. मेहम के पास एक होटल में रोहित के साथ खाना खाते हुए भी वे CCTV में भी दिखाई दी थी.

परिजनों ने इस मामले में लेटलतीफी का आरोप भी पुलिस पर लगाया था. परिवारों के अनुसार, 'हमने उसका शव देखा तो उसके शरीर पर सिर्फ अंडर गारमेंट्स थे.' उधर, मेहम पुलिस ने बताया कि उसे कल सूचना मिली थी कि गांव भैरो भैणी के फ्लाईओवर के पास शव को दफनाया गया है. इस सूचना पर पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पहचान व पोस्टमार्टम के लिए इसे पीजीआई भेज दिया. जिसके बाद शव की इस सिंगर के रूप में पहचान हुई. पुलिस ने  इस मामले में एक आरोपी को  गिरफ्तार किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पीएम मोदी से टॉक्यो में मिलकर बोले भारतीय समुदाय के लोग, 'जापान मोदी जी का दूसरा घर बने'