जिम के मालिक और उसके साथियों ने दिल्ली पुलिस के सिपाही की जमकर पिटाई की

मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया, पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की बात कही

जिम के मालिक और उसके साथियों ने दिल्ली पुलिस के सिपाही की जमकर पिटाई की

वीडियो में जिम मालिक और उसके साथी कॉन्स्टेबल को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के उत्तम नगर में एक जिम मालिक और उसके साथियों ने वर्दी पहने और हथियारबंद सिपाही की जिम के अंदर ही जमकर पिटाई की. मारपीट के वक्त एक एएसआई भी मौजूद था, लेकिन इसके बाद भी आरोपी सिपाही को लगातार घूसों और लातों से मारते रहे. मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने केस दर्ज किया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ये एक गंभीर घटना है और इसमें सख्ती कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस के मुताबिक यह घटना एक अप्रैल की है. उत्तम नगर के रहने वाले संजय गुप्ता नाम के पास सुरक्षा के  मद्देनजर दिल्ली पुलिस के दो पुलिसकर्मी PSO के रूप में मिले हैं. वीडियो में दिख रहे सिपाही का नाम सुशील है. वह संजय गुप्ता का पुराना PSO है. एक अप्रैल को वह उत्तम नगर इलाके में संजय गुप्ता से मिलने गया था. वहां उसकी किसी बात को लेकर संजय गुप्ता के भतीजे अश्वनी गुप्ता से बहस हो गई. सिपाही सुशील ने अश्वनी को थप्पड़ मार दिया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद संजय गुप्ता के भाई रिंकू गुप्ता और अन्य लोगों ने सुशील की बुरी तरह पिटाई कर दी. रिंकू गुप्ता उत्तम नगर इलाके में रिफार्म नाम से एक जिम चलाता है. पुलिस ने इस वीडियो आने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.