आकाश चोपड़ा ने WTC Final के लिए कोहली को सुझाएं परफेक्ट XI के नाम, इस खिलाड़ी को बाहर कर चौंका दिया

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी  वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2021) के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन (India Playing XI) चुनी है.

आकाश चोपड़ा ने WTC Final के लिए कोहली को सुझाएं परफेक्ट XI के नाम, इस खिलाड़ी को बाहर कर चौंका दिया

आकाश चोपड़ा ने WTC Final से पहले कप्तान कोहली को सुझाएं परफेक्ट XI के नाम

खास बातें

  • आकाश चोपड़ा ने चुनी WTC Final के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन
  • मोहम्मद सिराज को नहीं दी जगह
  • इशांत शर्मा को किया है खुद की प्लेइंग इलेवन में शामिल

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2021) के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन (India Playing XI) चुनी है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत  करने के क्रम में पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने अपने पसंद की प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. खुद के द्वारा चुने गए प्लेइंग इलेवन में आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra picks India's playing XI) ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को जगह नहीं दी है. सिराज और इशांत शर्मा में से किसे प्लेइंग XI में शामिल किया जाएगा, इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बहस हो रही है. इसी बहस के बीच चोपड़ा ने भारतीय प्लेइंग इलेवन को लेकर अपनी राय दी है और कोहली को उन 11 नाम सुझाएं हैं जो इस ऐतिहासिक फाइनल का हिस्सा बनने के लायक हैं.

WTC Final: डॉगी 'विंस्टन' को टेनिस प्रैक्टिस कराते दिखे कोच रवि शास्त्री- Video

सिराज को न चुनकर चोपड़ा ने अनुभव को ज्यादा अहम माना है. चोपड़ा ने अपनी प्लेइंग इलेवन में इशांत शर्मा को सिराज के ऊपर रखते हुए टीम में जगह दी है. बता दें कि संजय मांजरेकर ने भी अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है जिसमें उन्होंने इशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा को जगह नहीं दी है, लेकिन यहां पूर्व भारतीय क्रिकेटर चोपड़ा ने इशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा को अपनी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा माना है.  

WTC Final के लिए संजय मांजरेकर ने भारत की प्लेइंग XI का किया ऐलान, जडेजा को नहीं दी जगह

आकाश चोपड़ा ने ओपनर के तौर पर शुबमन गिल और रोहित को उपयुक्त करार दिया है. नंबर 3 पर चेतेश्वर पुजारा हैं तो वहीं कप्तान कोहली नंबर 4 पर है. इसके अलावा नंबर 5 पर रहाणे हैं. चोपड़ा ने ऋषभ पंत और जडेजा को नंबर 6 और नंबर 7 के बल्लेबाजी क्रम पर रखा है.

कमेंटेटर चोपड़ा ने अपनी पसंद की प्लेइंग इलेवन में अश्विन को बतौर स्पिनर जगह दी है तो वहीं जडेजा को बतौर ऑलराउंडर टीम में जगह दी है. तेज गेंदबाज के तौर पर मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह आकाश चोपड़ा की पहली पसंद बने हैं. अब ये देखना है कि टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन और आकाश चोपड़ा की प्लेइंग इलेवन में कितनी समानताएं मिल पाती हैं.

PSL 2021: हसन अली ने बाबर आजम के साथ की ऐसी हरकत, देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे- Video


आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन (Playing XI)
शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, आर. अश्विन, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com