WPL 2023: मैदान पर छा गई 'सुपर वुमन', हवा में छलांग लगाकर Radha Yadav ने लपका WPL का सबसे शानदार कैच - Video

DC vs UP WPL 2023: यूपी वारियर्स (UP Warriors) की टीम की शुरुआत दिल्ली के मुकाबले कमजोर रही ओपनर हैली (Healy) और श्वेता सेहरावत (Shweta Sehrawat) की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए मात्र 29 रन ही जोड़ पाई

WPL 2023: मैदान पर छा गई 'सुपर वुमन', हवा में छलांग लगाकर Radha Yadav ने लपका WPL का सबसे शानदार कैच - Video

Radha Yadav

DC vs UP, WPL 2023: कप्तान मेग लैनिंग (Meg Lanning Half Century) के आकर्षक अर्धशतक की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद यूपी वारियर्स के खिलाफ महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को यहां चार विकेट पर 211 रन का मजबूत स्कोर बनाया. दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वारियर्स (DC vs UP) के बीच खेले जा रहे मुकाबले के 11वें ओवर में एक रोमांचक मोड़ आया, 11वें ओवर में शिखा पांडेय (Shikha Pandey Bowling) की पहली गेंद पर दीप्ति शर्मा ने लॉन्ग-ऑन पर शॉट लगाया जिसे राधा यादव (Radha Yadav Catch video) ने शानदार ड्राइव लगाते हुए लो कैच को लपक लिया.


जवाब में बल्लेबाज़ी करने उत्तरी यूपी वारियर्स (UP Warriors) की टीम की शुरुआत दिल्ली के मुकाबले कमजोर रही ओपनर हैली और श्वेता सेहरावत (Shweta Sehrawat) की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए मात्र 29 रन ही जोड़ पाई, किरण नवगिरे मात्र 2 रन ही बना सकी.

यूपी ने दिल्ली के दिए 212 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए 4 विकेट गंवा दिए हैं. फिलहाल क्रीज़ पर ताहलिया मैकग्राथ और देविका वद्य मौजूद हैं. जेस जोनासन ने यूपी को एक ही ओवर में लगातार दो झटके दिए. इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 4 विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाए थे. 

--- ये भी पढ़ें ---

* Holkar Stadium Pitch: एमपीसीए अध्यक्ष ने होलकर स्टेडियम को लेकर तोड़ी चुप्पी कहा, 'हम नहीं बोर्ड और भारतीय टीम प्रबंधन के...'
* BAN vs ENG ODI: शाकिब अल हसन का विश्व क्रिकेट में ऐतिहासिक कमाल, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर वनडे में रच दिया इतिहास

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com