Advertisement

World Cup 2019: केएल राहुल के साथ डेटिंग की खबरों में कोई सच्चाई नहीं, अभिनेत्री सोनल चौहान ने कहा

Advertisement
Read Time: 23 mins
केएल राहुल की फाइल फोटो
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के नए नंबर-4 बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों सिर्फ क्रिकेट ही नहीं, बल्कि और भी कारणों से चर्चा में चल रहे हैं. हाल ही में वर्ल्ड कप (World Cu 2019) शुरू होने से पहले बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए वॉर्म-अप मुकाबले में केएल राहुल ने शानदार शतक जड़कर खूब सुर्खियों बटोरीं और नंबर-4 बल्लेबाजी की बहस को खत्म कर दिया. बहरहाल, इसके बाद केएल राहुल का नाम एक अलग ही कारण से चर्चा में आया, तो उनके चाहने वाले हैरान  रह गए. छन-छनकर कुछ ऐसी खबरें आईं कि केएल राहुल का बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल चौहान के साथ अफेयर चल रहा है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: ENG vs SA: ...तो दक्षिण अफ्रीकी हाशिम अमला आज ही 'विराट चैलेंज' को भेद देंगे

अगर आप भूल रहे हैं, तो ध्यान दिला दें कि सोनल चौहान ने कुछ साल पहले क्रिकेट मैच फिक्सिंग पर बनी फिल्म जन्नत में अपनी भूमिका के लिए ख्याति हासिल की थी. लेकिन उसके बाद उन्हें जब बॉलीवुड में कामयाबी नहीं मिली, तो सोनल चौहान ने तेलगू सिनेमा की ओर रुख कर लिया. लेकिन अब लंबे समय बाद अब उनका नाम हाल ही में उभरकर आया, जब इस तरह की खबरें आई कि वह केएल राहुल के साथ डेटिंग कर रही हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के पहले मैच में खेलने पर संशय

बहरहाल अब खुद सोनल चौहान ने इस तरह की खबरों का जोरदार तरीके से खंडन किया है. सोनल ने कहा कि यह सही है कि उन्होंने यह कहा था कि केएल राहुल बहुत ही अच्छे और प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि केएल राहुल और उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है, जैसी खबरें चल रही हैं. वैसे इस चर्चा को तब और बल मिला था, जब इन खबरों पर केएल राहुल का कोई बयान नहीं आया था. शायद इसकी एक वजह यह भी हो सकती है कि पिछले दिनों तमाम विवादों के बाद अब राहुल किसी और बात में फंसकर वर्ल्ड कप से अपना ध्यान भंग नहीं करना चाहते. 

Advertisement

VIDEO:  वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली. 

Advertisement

बता दें कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जून को खेलेगी. और इस उद्घाटक मुकाबले में करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों की नजरें केएल राहुल पर लगी हुई हैं. 

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: