विज्ञापन

रोहित-धोनी नहीं , कौन है सबसे महान भारतीय कप्तान ? जसप्रीत बुमराह के जवाब ने लूटी महफिल

Jasprit Bumrah react on greatest Indian cricket captain ever. बुमराह ने एक खास सवाल का जवाब दिया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. बुमराह ने भारत के सबसे महान कप्तान के बारे में अपनी राय दी है.

रोहित-धोनी नहीं , कौन है सबसे महान भारतीय कप्तान ? जसप्रीत बुमराह के जवाब ने लूटी महफिल
Jasprit Bumrah on Greatest Indian cricket captain ever

Jasprit Bumrah on Greatest Indian cricket captain ever: भारतीय क्रिकेट में कई ऐसे कप्तान हुए हैं जिन्होंने अपनी कप्तानी से फैन्स का दिल जीता है. कपिल देव, सुनील गावस्कर, सौरव गांगुली, धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा को भारतीय क्रिकेट का सबसे बेहतरीन कप्तान माना जाता है. भारतीय क्रिकेट में इन खिलाड़ियों को महान कप्तान के तौर पर महत्व दिया जाता है. वहीं, भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ हुए इंटरव्यू में भारत का महान कप्तान कौन है, उसको लेकर अपनी राय दी है. दरअसल, इंटरव्यू में बुमराह से महान भारतीय कप्तान के बारे में सवाल पूछा गया, जिसपर बुमराह ने जिस तरह से जवाब दिए हैं, उसने फैन्स का दिल जीत लिया है. 

बुमराह ने भारत के महान कप्तान वाले सवाल पर जवाब दिया और कहा, "भारतीय क्रिकेट में कई महान कप्तान हुए हैं. लेकिन मैं अपना नाम लूंगा ..मैं अपना पसंदीदा कप्तान हूं." बुमराह का यह जवाब काफी वायरल हो रहा है. फैन्स को भी बुमराह का यह जवाब काफी पसंद आ रहा है. 

इसके अलावा बुमराह से टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर भी सवाल पूछा गया कि, आपका सबसे फेवरेट मोमेंट कौन सा था. इसपर बुमराह ने सीधे तौर पर कहा कि, "आखिरी गेंद.. उसकी खुशी मैं बयां नहीं कर सकता हूं. वह अलग तरह की फिलिंग थी." वहीं, एक और सवाल बुमराह से पूछा गया जिसपर उन्होंने जो जवाब दिया है वह भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

बुमराह से सवाल पूछा गया कि, एक विकेट जो आपके चेहरे पर मुस्कान लाती है? ओली पोप, सीन मार्श, मोहम्मद रिजवान, ओली रॉबिन्सन, या आईपीएल में अपने डेब्यू पर विराट कोहली का? इसपर बुमराह से कहा, "मुझे लगता है कि मैं विराट कोहली को चुनूंगा, क्योंकि मैं उस समय19 साल का बच्चा था और अभी भी खुद को यह विश्वास दिला रहा था कि मैं यहीं का हूं."

बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने अंपायर के एक गलत फैसले पर भी बात की और उस फैसले को लेकर बात की जो उन्हें आज भी लगता है कि अंपायर से गलती हुई. बुमराह से इंटरव्यू में पूछा गया कि, "अंपायर का वह कौन सा फैसला आपको अब भी गलत लगता है? इस सवाल पर बुमराह ने रिएक्ट करते हुए कहा कि, " वर्ल्ड कप फाइनल में मार्नस लाबुशेन पर लिया गया फैसला.. जब भी मैं रिचर्ड से मिलता हूं, तो मैं उनसे कहता हूं कि आपको वहां आउट देना चाहिए था. "

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Mohammad Amir: भुवनेश्वर कुमार का ऐतिहासिक रिकॉर्ड तोड़ इतिहास के पन्नों में अमर हुए मोहम्मद आमिर
रोहित-धोनी नहीं , कौन है सबसे महान भारतीय कप्तान ? जसप्रीत बुमराह के जवाब ने लूटी महफिल
Duleep Trophy: Ishan, Surya, Prasidh Krishna to miss first-round matches; Samson to join India D
Next Article
Duleep Trophy: ईशान किशन ही नहीं, ये खिलाड़ी भी हुए दलीप ट्रॉफी के पहले राउंड के मुकाबलों से बाहर, संजू फैंस के लिए खुशखबरी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com