Video- चौका जमाकर जिम्बाब्वे बल्लेबाज क्रीज पर करने लगा ब्रेक डांस, बांग्लादेशी खिलाड़ी से लिया बदला

Zimbabwe vs Bangladesh, Only Test: बांग्लादेश ने रविवार को जिम्बाब्वे की टीम को दूसरी पारी में 256 रन पर आउट करके एकमात्र टेस्ट क्रिकेट मैच में 220 रन से बड़ी जीत दर्ज की

Video- चौका जमाकर जिम्बाब्वे बल्लेबाज क्रीज पर करने लगा ब्रेक डांस, बांग्लादेशी खिलाड़ी से लिया बदला

Video- चौका जमाकर जिम्बाब्वे बल्लेबाज क्रीज पर करने लगा ब्रेक डांस

खास बातें

  • एक मात्र टेस्ट में बांग्लादेश से हारा जिम्बाब्वे
  • मुजरबानी और तस्कीन अहमद के बीच फिर से हुए तकरार
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Zimbabwe vs Bangladesh, Only Test: बांग्लादेश ने रविवार को जिम्बाब्वे की टीम को दूसरी पारी में 256 रन पर आउट करके एकमात्र टेस्ट क्रिकेट मैच में 220 रन से बड़ी जीत दर्ज की. बांग्लादेश की ओर से मेहदी हसन मिराज और तास्किन अहमद 4-4 विकेट लेकर अपनी टीम के लिए जीत को आसान कर दिया. जिम्बाब्वे के सामने 477 रन का मुश्किल लक्ष्य था. कप्तान ब्रेंडन टेलर ने 92 रन बनाये जबकि डोनाल्ड टिरिपानो ने 52 रन का योगदान दिया. भले ही जिम्बाब्वे की टीम यह टेस्ट मैच हार गई लेकिन गेंदबाज ब्लेसिंग मुजरबानी (Blessing Muzarabani) ने अपनी हरकतों से फैन्स का दिल जरूर जीत लिया. टेस्ट मैच के दौरान मुजरबानी और बांग्लादेश के तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) के बीत तकरार का वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें तस्कीन ने मुजरबानी को चिढ़ाने के लिए डांस किया था जिसके बाद गेंदबाज ने बल्लेबाज के पास जाकर घूरा था. 

Video: अजब-गजब तरीके से रन आउट हुईं इंग्लैंड कप्तान हीथर नाइट, छिड़ा विवाद

अब मुजरबानी ने बल्लेबाजी करते हुए तस्कीन की गेंद पर चौका जड़कर क्रीज पर डांस करके बदला लिया है. जिम्बाब्वे की दूसरी पारी में 93वें ओवर में मुजरबानी ने तस्कीन अहमद की गेंद पर चौका जमाया उसके बाद वो क्रीज पर ही गेंदबाज की ओर देखकर ब्रेक डांस करने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Video Viral हो रहा है. 

Video: अश्विन ने काउंटी मैच में फेंकी करिश्माई गेंद, ऐसे बल्ला खड़ा करके आउट हो गया बल्लेबाज

हालांकि मुजरबानी के डांस को गेंदबाज अहमद नहीं देख पाए क्योंकि गेंद पर चौका लगने के बाद वो तुरंत पीछे मुड़कर गेंदबाजी रनरअप पर चले गए लेकिन जिम्बाब्वे खिलाड़ी के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया है. वीडियो को देखकर फैन्स कमेंट कर रहे है और ये भी लिख रहे हैं कि भले ही यह टेस्ट मैच बोरिंग रहा लेकिन मुजरबानी और तस्कीन अहमद के बीच हुए मजेदार घटना ने इस टेस्ट मैच के रोमांच को बढ़ा दिया. 

बांग्लादेश बल्लेबाज को डराने के लिए आंख दिखाने लगा जिम्बाब्वे गेंदबाज, काफी देर तक चला ड्रामा- Video


बता दें कि टेस्ट मैच में बांग्लेदेशी महमुदुल्लाह (Mahmudullah) ने शतकीय पारी खेली थी और 150 रन बनाकर नाबाद रहे थे. उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com