बांग्लादेश बल्लेबाज को डराने के लिए आंख दिखाने लगा जिम्बाब्वे गेंदबाज, काफी देर तक चला ड्रामा- Video

Zimbabwe vs Bangladesh, Only Test: जिम्बाब्वे और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे एक मात्र टेस्ट मैच में बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने शानदार परफॉर्मेंस किया है. बांग्लादेश की टीम ने टेस्ट मैच के दूसरे दिन पहली पारी में ये खबर लिखे जाने तक मजबूत स्थिति में पहुंच गई है.

बांग्लादेश बल्लेबाज को डराने के लिए आंख दिखाने लगा जिम्बाब्वे गेंदबाज, काफी देर तक चला ड्रामा- Video

बांग्लादेश बल्लेबाज को डराने के लिए क्रीज पर ही आंख दिखाने लगा जिम्बाब्वे गेंदबाज

Zimbabwe vs Bangladesh, Only Test: जिम्बाब्वे और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे एक मात्र टेस्ट मैच में बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने शानदार परफॉर्मेंस किया है. बांग्लादेश की टीम ने टेस्ट मैच के दूसरे दिन पहली पारी में ये खबर लिखे जाने तक 8 विकेट पर 426 रन बना लिए थे. बांग्लादेश की ओर से महमुदुल्लाह (Mahmudullah) ने शानदार शतकीय पारी पारी खेली है तो वहीं, मोमिनुल हक ने 70 रन और लिटन दास 95 रन की पारी खेलने में सफल रहे हैं.  महमुदुल्लाह ने अपने टेस्ट करियर का 5वां शतक जमाया है. इस टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. टेस्ट मैच के दूसरे दिन महमुदुल्लाह और तस्कीन अहमद ने शानदार बल्लेबाजी कर जिम्बाब्वे के गेंदबाजों को खूब परेशान किया. यही कारण रहा कि जिम्बाब्वे के गेंदबाज विकेट जल्दी से नहीं निकाल पाने के कारण मायूस और परेशान दिखे. 

सौरव गांगुली ने चुनी ऑल टाइम प्लेइंग XI, जिसे करियर में माना था 'दुश्मन' उसे ही बनाया कप्तान

मायूसी के कारण जिम्बाब्वे के गेंदबाज बल्लेबाजों के साथ भिड़ते भी नजर आए. खासकर जिम्बाब्वे तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुज़राबनी (Blessing Muzarabani) और बल्लेबाज तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) के साथ लाइव मैच के दौरान झड़प भी देखने को मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


दरअसल मुज़राबनी की एक शॉट गेंद पर बल्लेबाज अहमद खेलने से चूक गए और गेंद विकेटकीपर के पास चली गई. ऐसे में तस्कीन अहमद ने गेंद को मिस करने के बाद अजीब तरीके से अपना रिएक्शन दिया, जिसे देखकर गेंदबाज को गुस्सा आ गया. फिर गेंदबाज मुज़राबनी बल्लेबाज के पास गए और आपस में सटकर एक दूसरे को आंख दिखाने लगे.

हाशिम अमला ने रचा इतिहास, अपनी टीम को हार से बचाने के लिए खेली धीमी पारी, 278 गेंदों पर बनाए 37 रन- Video

कुछ पल ऐसा होने के बाद दोनों खिलाड़ी अलग हुए. लेकिन दोनों खिलाड़ी एक दूसरे पर शब्दों से हमला करते हुए भी देखे गए., हालांकि इस मसले को अभी तक ज्यादा तूल नहीं दिया गया है लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (Video Viral) होने पर फैन्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com