Watch: अकरम ने मिस्बाह से पूछा 'मिलियन डॉलर' का सवाल, 'क्यों PAK बैटर अब रिवर्स शॉट नहीं खेलते', मिला ऐसा जबरदस्त जवाब

Wasim Akram T20 World: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) से टीवी शो के दौरान एक मजेदार सवाल पूछा, जिसका मिस्बाह ने जो जवाब दिया है वह खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Watch: अकरम ने मिस्बाह से पूछा 'मिलियन डॉलर' का सवाल, 'क्यों PAK बैटर अब रिवर्स शॉट नहीं खेलते', मिला ऐसा जबरदस्त जवाब

मिस्बाह और अकरम के बीच बाचतीत

Wasim Akram T20 World: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) से टीवी शो के दौरान एक मजेदार सवाल पूछा, जिसका मिस्बाह ने जो जवाब दिया है वह खूब सुर्खियां बटोर रहा है. पाकिस्तानी ए न्यूज के एक शो के दौरान वसीम ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मिस्बाह से सवाल किया और पूछा, 'यह एक मिलियन डॉलर का सवाल है. मैं समझता हूं कि आप सबसे अनुभवी हैं, आप अपने खेल को जानते हैं और आप अपनी कमजोरी और ताकत को जानते हैं. लेकिन हमारे क्रिकेट में मैंने कभी किसी को रिवर्स लैप या स्वीप शॉट लगाते नहीं देखा. मुझे पता है कि वे मिड-ऑन, मिड-ऑफ, स्क्वायर लेग और मिड-विकेट की ओर शॉट हिट करते हैं, लेकिन हमारे बैटर अब इनोवेटिंग शॉट क्यों नहीं लगाते हैं.'

इसपर मिस्बाह ने जो जवाब दिया उसे सुनकर सभी की हंसी निकल आई. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने इसपर अपनी बात मजाक में रखते हुए कहा कि, '2007 टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में मेरे द्वारा लगाए गए शॉट के बाद से पाकिस्तानी बैटर ने उस शॉट को खेलना छोड़ दिया है'. 

मिस्बाह ने आगे मजाक-मजाक में कहा कि, उसके बाद से लोगों ने उनको जीना मुश्किल कर दिया था. आज भी उस शॉट को याद करता हूं तो मेरी नींद उड़ जाती है. अकरम ने इसके बाद कहा कि, उस हार के बाद सबसे ज्यादा दुखी आपको ही हुई थी. 


बता दें कि 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत के खिलाफ मैच में मिस्बाह ने उस समय रिवर्स शॉट खेला और आउट हो गए, जब पाकिस्तान जीत के करीब थी. उस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 रन से हरा दिया था. पाकिस्तान की ओर से मिस्बाह ने 43 रन बनाए थे. एक समय मिस्बाह पाकिस्तान को जीत दिलाने के करीब पहुंच गए थे लेकिन जोगिंदर शर्मा की गेंद पर रिवर्स शॉट खेलकर मिस्बाह श्रीसंत द्वारा कैच कर लिए थे. 

यह दिग्गज बना ऑस्ट्रेलिया का नया वनडे कप्तान, ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड का ऐलान

विश्व क्रिकेट के 'सिकंदर' ने फिर से दुनिया को चौंकाया, T-20 वर्ल्ड कप में मचाया गदर, पहले ही मैच में बना दिया रिकॉर्ड

T20I World Cup Special: ये 6 घातक गेंदबाज़ करेंगे बल्लेबाज़ों की नाक में दम, ध्यान से देख लीजिए नाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com