गिल का शतक, रोहित और हार्दिक का रिएक्शन, ऐसा था ऐतिहासिक पारी का रोमांच, Video

Watch Shubman Gill's century,गिल ने अपनी शतकीय पारी से फैन्स का दिल जीता ही बल्कि रोहित शर्मा, शुभमन गिल, हार्दिक पंड्या और सचिन तेंदुलकर को भी जश्न मनाने का मौका दिया

गिल का शतक, रोहित और हार्दिक का रिएक्शन, ऐसा था ऐतिहासिक पारी का रोमांच, Video

गिल के शतक पर सचिन, रोहित और हार्दिक के रिएक्शन ने लूटी महफिल

Shubman Gill IPL: मुंबई इंडियंस (MI vs GT IPL)  के खिलाफ क्वालीफायर 2 में शुभमन गिल (Shbhman Gill) ने  49 गेंदों पर शतक पूरा करने के बाद गिल ने 60 गेंदों पर 129 रन बनाए. गिल की पारी के दम पर ही गुजरात ने 233 रनों का टारगेट सेट किया था. गिल ने अपनी शतकीय पारी से फैन्स का दिल जीता ही बल्कि रोहित शर्मा, शुभमन गिल, हार्दिक पंड्या और सचिन तेंदुलकर को भी जश्न मनाने का मौका दिया. बता दें कि जैसे ही गिल ने अपने आईपीएल करियर का तीसरा शतक पूरा किया. वैसे ही डगआउट में हार्दिक पंड्या ने खड़े होकर ताली बजाई तो वहीं मुंबई के खेमे में मौजूद क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी गिल के शतक पर ताली बजाई. इन दो क्रिकेटरों का रिएक्शन देखने लायक था. वहीं, मैदान पर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा भी गिल के शतक को देखकर खुश थे. 

शुभमन गिल को सचिन तेंदुलकर के साथ देखकर फैन्स के बीच मची सनसनी, आए ऐसे रिएक्शन

भले ही रोहित विरोधी टीम के कप्तान थे लेकिन गिल ने जब शतक लगाया तो रोहित युवा बल्लेबाज के पास गए और उनको शाबासी दी. रोहित का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आया है. 

बता दें कि मैच के बाद रोहित ने गिल की भरपूर तारीफ की और ये भी कहा कि, गिल अपने इस फॉर्म को आगे भी बरकरार रखे, ऐसा कहते हुए रोहित मुस्कुरा भी रहे थे. रोहित ने गिल की भरपूर तारीफ की है. है.  अपनी पारी में गिल ने 10 छक्के लगाए. हालांकि मैच के दौरान उनका कैच भी छूटा था, लेकिन क्रिकेट के प्रिंस ने इसका फायदा उठाकर अपने आईपीएल करियर का तीसरा शतक ठोक दिया.


अपनी शतकीय पारी में गिल ने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं. गिल 
 एक सीजन में तीन या उससे ज्यादा शतक लगाने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं. इसके अलावा आईपीएल प्लेऑफ में शतक लगाने वाले शुभमन सबसे युवा खिलाड़ी भी बने हैं. गिल ने 23 साल 260 दिन की उम्र में आईपीएल प्लेऑफ में शतक लगाने का कमाल कर दिखाया है.  वहीं, IPL प्लेऑफ में सबसे बड़ी व्यक्तिगत पारी खेलने वाले बल्लेबाज भी शुभमन गिल बन गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com