विज्ञापन

Watch: "रोहित भाई ने यह कहा था कि...", पंत ने मजेदार स्टाइल में किया शतक के पीछे के राज का खुलासा

Rishabh Pant: करीब पौने दो बाद वापसी करने वाले ऋषभ पंत ने शानदार शतक के साथ अपनी वापसी को यादगार बना दिया

Watch: "रोहित भाई ने यह कहा था कि...", पंत ने मजेदार स्टाइल में किया शतक के पीछे के राज का खुलासा
Rishabh Pant: ऋषभ ने शतक के साथ करीब पौने दो साल बाद की वापसी को यादगार बना दिया
नई दिल्ली:

रविवार को चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ (Ind vs Ban 1st test) के खिलाफ चेन्नई में पहले टेस्ट में मिली जीत में निश्चित तौर पर सबसे ज्यादा सुर्खियां प्लेयर ऑफ द मैच रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के हिस्से में आईं, लेकिन अश्विन के बाद जो खिलाड़ी चर्चा के केंद्र में रहा, वह निश्चित तौर पर टीम में करीब करीब पौने दो साल बाद वापसी करने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) रहे. पंत की वापसी पर तमाम पक्षों की नजर थी क्योंकि वापसी तक के सफर में उनके कई प्रतिस्पर्धी बन गए हैं. लेकिन ऋषभ ने इतने शानदार स्टाइल में वापसी की कि तमाम शक और सवाल  खत्म हो गए. पंत ने मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को भारत की दूसरी पारी में 176 गेंदों पर 10 चौकों और 4 छक्कों से 119 रन की पारी खेलते हुए करियर का छठा शतक जड़कर अपनी वापसी को यादगार बना दिया. लेकिन इस छठे शतक को पूरा करने में पंत ने खासा जोखिम भी लिया और इसका खुलासा उन्होंने प्रसारक स्टार-स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में चिर-परिचित स्टाइल में दिया. जब एंकर से सवाल पर पंत ने शतक के पीछे का राज़ खोला, तो एंकर भी जोर-जोर से ठहाके मारने को मजबूर हो गए. 

"रोहित भाई ने बोला था कि..."

एक सवाल के जवाब में पंत ने कहा, "जब तीसरे दिन लंच पर गए, तो पारी डिक्लेयर करने की बात हो रही थी. तब रोहित भाई ने बोला कि एक घंटा खेलने को देखेंगे भाई. अपना जिसको जितने रन बनाने हैं, देख लो", पंत का कहना भर था कि एंकर और समीक्षक आकाश चोपड़ा जोर-जोर से हसने लगे. इसके बाद पंत ने कहा, "इस पर मेरा माइंडसेट ऐसा बना कि मैंने सोचा कि थोड़ा जल्दी बना लेता हूं. क्या पता डेढ़ सौ रन जाएं",

रोहित की बात का हुआ असर

बता दें कि जब तीसरे दिन लंच हुआ, तो भारत का स्कोर 3 विकेट पर 205 रन था. इस समय शुबमन गिल 86 और ऋषभ पंत 82 रन बनाकर खेल रहे थे. और जब ये दोनों ही लंच के बाद बैटिंग करने उतरे, तो रोहित की बात का पूरा असर इन दोनों पर दिखाई पड़ा.  दोनों ने ही गीयर बदल दिए. और लंच के बाद शाकिब के फेंके दूसरे ही ओवर में चौका और छक्का जड़ते हुए 11 रन बटोरकर इरादे साफ कर दिए. जल्द ही उनका शतक भी पूरा कर लिया, लेकिन यह जरूर है कि पंत की डेढ़ सौ की इच्छा अधूरी रह गई. 


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ravichandran Ashwin: "मुझे इस बात का खासा अफसोस है...", जीत के बाद अश्विन ने कह दी बड़ी बात
Watch: "रोहित भाई ने यह कहा था कि...", पंत ने मजेदार स्टाइल में किया शतक के पीछे के राज का खुलासा
Ind vs Ban 1st Test: at this time & series Ravichandran Ashwin will break Anil Kumble record, know the all calculations
Next Article
Ind vs Ban 1st Test: इस समय और इस सीरीज में अश्विन तोड़ देंगे कुंबले का रिकॉर्ड, आप पूरा गणित समझें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com