"मेरा रिकॉर्ड...", यशस्वी जायसवाल को लेकर वसीम अकरम ने ऐसा कहकर किया रिएक्ट

Wasim Akram on Yashasvi Jaiswal, इस टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ जायसवाल ने अबतक 7 पारियों में कुल 618 रन बना लिए हैं जिसमें दो दोहरा शतक और दो अर्धशतकीय पारी है. चौथे टेस्ट मैच की बात करें तो भारत के खिलाफ इंग्लैंड ने पहली पारी में 353 रन का स्कोर पहली पारी में बनाए थे. सीरीज में भारत इंग्लैंड से 2-1 से आगे चल रहा है. 

Yashasvi Jaiswal पर वसीम अकरम ने किया रिएक्ट

Wasim Akram on Yashasvi Jaiswal: राजकोट टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 214 रनों की पारी में Yashasvi Jaiswal ने 12 छक्के उड़ाए थे. ऐसा कर जायसवाल ने एक टेस्ट पारी में सबसे ज्यादा छक्का लगाने के रिकॉर्ड की बराबरी की थी. दरअसल, वसीम अकरम के नाम एक टेस्ट पारी में सबसे ज्यादा छक्का लगाने का विश्व रिकॉर्ड था. जिसकी जायसवाल ने बराबरी की थी. वहीं, जायसवाल के रिकॉर्ड बराबरी करने पर वसीम अकरम (Wasim Akram react on it) ने रिएक्ट किया है. दरअसल, हिन्दुस्तान टाइम्स के खबर के अनुसार  A स्पोर्ट्स पर बात करते हुए जायसवाल को लेकर वसीम अकरम ने अपना रिएक्शन दिया. 

पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम ने कहा,  "मेरा रिकॉर्ड टूटा नहीं, यशस्वी जयसवाल ने इसकी बराबरी की है. लोग बहुत बातें करते हैं कि यह ज़िम्बाब्वे के खिलाफ था, लेकिन यह इतना आसान नहीं था..मुझे याद है कि जब मैं बल्लेबाजी करने गया था तो हमारा स्कोर 170/6 के आसपास थाा. उसके बाद फिर वह करिश्मा हुआ" .बता दें कि वसीम की शानदार पारी दम पर टेस्ट मैच ड्रा रहा था. उस ऐतिहासिक टेस्ट मैच में महान तेज गेंदबाज अकरम 363 गेंदों में 257 रन की  नाबाद पारी खेली थी. 

वहीं, बात करें चौथे टेस्ट मैच की तो जायसवाल ने भारत की पहली पारी के दौरान 73 रन की पारी खेली, भले ही जायसवाल शतक जमाने से चूक गए लेकिन उन्होंने एक खास रिकॉर्ड के मामले में सुनील गावस्कर और डॉन ब्रैडमैन के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. दरअसल, जायसवाल 23 साल का होने से पहले एक टेस्ट सीरीज में 600 या उससे ज्यादा रन बनाने वाले बैटरों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं जिसमें सुनील गावस्कर और ब्रैडमैन का भी नाम है. 


यह भी पढ़ें: जायसवाल ने किया ऐतिहासिक कमाल, डॉन ब्रैडमैन के रिकॉर्ड की बराबरी कर मचाया तहलका, विश्व क्रिकेट भी चौंका

यह भी पढ़ें: "आपके जो बाजू में है उसे दिखाओ न इधर...", फैन गर्ल के रिक्वेस्ट पर यशस्वी जायसवाल के जवाब ने लूटी महफिल, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ जायसवाल ने अबतक 7 पारियों में कुल 618 रन बना लिए हैं जिसमें दो दोहरा शतक और दो अर्धशतकीय पारी है. चौथे टेस्ट मैच की बात करें तो भारत के खिलाफ इंग्लैंड ने पहली पारी में 353 रन का स्कोर पहली पारी में बनाए थे. सीरीज में भारत इंग्लैंड से 2-1 से आगे चल रहा है.