विज्ञापन
Story ProgressBack

"अब टीम को...', पाकिस्तान के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर वसीम अकरम ने ऐसे किया रिएक्ट, वायरल हुआ रिेएक्शन

Wasim Akram shares plans for Pakistan, पाकिस्तान के टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद वसीम अकरम ने रिएक्ट किया है. वसीम अकरम का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 mins
Pakistan Team T20 World cup 2024

Wasim Akram on Pakistan Team: पाकिस्तान टीम के लिए टी-20 वर्ल्ड कप (Pakisatan Team in T20 World Cup 2024)  का सफर खत्म हो गया है. दरअसल, यएसए और आयरलैंड (USA vs IRE) के बीच मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया जिसके कारण USA को एक मिला, 5 अंक के साथ अमेरिकन टीम सुपर 8 में क्वालीफाई करने में सफल हो गई. वहीं, पाकिस्तान के सुपर 8 से बाहर होने के बाद पूर्व महान दिग्गज वसीम अकरम का पहला रिएक्शन सामने आई है. वसीम (Wasim Akram 1st reaction viral) ने हालांकि अपने पहले रिएक्शन में टीम की ज्यादा आलोचना नहीं की लेकिन सीधे तौर पर कहा है कि जितनी जल्दी हो सके, यूके से दुबई की फ्लाईट पकड़ ले.

ये भी पढ़े-  फिल साल्ट ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा करने वाले इकलौते खिलाड़ी बने, विश्व क्रिकेट भी चौंका

सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो में वसीम ने पाकिस्तान की टीम के सुपर 8 से जल्द बाहर होने पर रिएक्ट किया है. वीसम ने कहा"यूएसए सुपर 8 के लिए क्लीफाई करने में सफल  रहा है. उसने बेहतरीन खेल दिखाया है और यह टीम सुपर 8 में जाने के लिए डिजर्व करती है. अब पाकिस्तान केलिए क्या है प्लान, उनके लिए अब EK 601 की फ्लाइट पकड़ना है. यूके टू दुबई और उसके बाद अपने घर के लिए फ्लाइट. और इसके बाद देखते हैं क्या होता है."

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम को अभी आयरलैंड के साथ मैच खेलना है लेकिन प्वाइट्स के आधार पर यूएसए की टीम सुपर 8 में क्वालीफाई करने में सफल हो गई है. इस टूर्नामेंंट में पाकिस्तान को पहले मैच में यूएसए के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, सुपर ओवर में USA ने पाकिस्तान को पटखनी दी थी. वहीं, दूसरी ओर भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हराकर पाकिस्तान टीम को नैया डुबो दी थी.

हालांकि पाकिस्तान को कनाडा के खिलाफ जीत मिली थी. 16 जून को पाकिस्तान की टीम आयरलैंड के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच खेलेगी. इसके बाद वापस पाकिस्तान लौट जाएगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
USA vs IRE: "ये बारिश नहीं...", पाकिस्तान का टूटा सुपर-8 का सपना, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
"अब टीम को...', पाकिस्तान के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर वसीम अकरम ने ऐसे किया रिएक्ट, वायरल हुआ रिेएक्शन
Mohammad Hafeez Qurbani Kay Janwar Hazir Hon Pakistan out of T20 World Cup 2024 Babar Azam
Next Article
''कुर्बानी के जानवर हाजिर हों'', पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने बाबर की टीम पर बोला धावा, लगाई बुरी तरह से लताड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;